×

कोरोना से हुई थी कॉन्स्टेबल की मौत, अब पत्नी और 3 साल का बेटा भी संक्रमित

बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल अमित की अब पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि उनका बेटा अभी महज 3 साल का है।

Shreya
Published on: 9 May 2020 4:22 AM GMT
कोरोना से हुई थी कॉन्स्टेबल की मौत, अब पत्नी और 3 साल का बेटा भी संक्रमित
X

सोनीपत: बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल अमित की अब पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि उनका बेटा अभी महज 3 साल का है। पत्नी और बेटे को इलाज के लिए सोनीपत के PGI में भर्ती किया गया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल अमित का परिवार हरियाणा के सोनीपत में ही रहता है। कॉन्स्टेबल अमित की मौत के बाद उनकी पत्नी और बच्चे को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा देश: 4 नक्सली ढेर, सब इंस्पेक्टर शहीद

अचानक तबीयत बिगड़ने पर हॉस्पिटल में कराया गया था एडमिट

भारत नगर थाने में 32 वर्षीय कॉन्स्टेबल अमित की तैनाती थी। कॉन्स्टेबल के देहांत के बाद उनके परिवार का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल, सोमवार रात को कॉन्स्टेबल अमित को बुखार की शिकायत थी। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें दवाई दी और कॉन्स्टेबल का कोरोना टेस्ट कराया गया। फिर मंगलवार को उनकी तबीयत खराब होने लगी। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

RML अस्पताल में हुई मौत

तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें RML अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान हॉस्पिटल में अमित की मृत्यु हो गई। शुरूआत में उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे थे, लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस का कहना है कि अमित के सैंपल लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें: 15 महीने की कोरोना पॉजिटिव बच्ची ने डाॅक्टर के साथ किया ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

अब तक कुल 6,318 लोग कोरोना संक्रमित

बता दें कि राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। यहां तक कि कोरोना ने कई सरकारी विभागों में भी अपने दस्तक दे दी है। पिछले 24 घंटे में दिल्ली मे कोरोना के 338 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इस दौरान 2 लोगों की इस घातक बीमारी से जान भी चली गई। नए मामले सामने आने के बाद दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 6318 हो गई है। जबकि अब तक 68 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: BSF पर कोरोना का कहर, 25 जवान पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 100 के पार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story