×

BSF पर कोरोना का कहर, 25 जवान पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 100 के पार

शुक्रवार को त्रिपुरा में कोरोना वायरस के 30 नए मामले सामने आए, जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 100 से ज्यादा हो गई।

Ashiki
Published on: 9 May 2020 3:56 AM GMT
BSF पर कोरोना का कहर, 25 जवान पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 100 के पार
X

नई दिल्ली: शुक्रवार को त्रिपुरा में कोरोना वायरस के 30 नए मामले सामने आए, जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 100 से ज्यादा हो गई। यहां एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। चौंकाने वाली बात ये हैं कि इसमें 29 मामले BSF से जुड़े है। त्रिपुरा में भी कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यहां अब तक 116 लोग संक्रमित हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना का कहर: ऐक्शन में मोदी सरकार, शाह ने एम्स के डायरेक्टर को भेजा अहमदाबाद

बता दें कि BSF के 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं 4 लोग BSF के जवानों के ही परिवार के सदस्य हैं। इसके आलावा एक ट्रक ट्राइवर भी कोरोना पॉजिविट मिला है। जिसे क्वारनटीन में रखा गया में रखा गया है।

कोरोना: विदेशों में फंसे 103 महिलाओं समेत 698 भारतीयों को वापस लाएगा INS जलश्व

राज्य में संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए मरीजों के लिए बेड की संख्या बढ़ा दी गई है। वहीं सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा कि हमने अगरतला के भगत सिंह यूथ हॉस्टल को 300 बेड वाला कोरोना ट्रीटमेंट सेंटर में बदलने का फैसला किया है और यह जीबी अस्पताल की देखरेख में रहेगा। अगरतला में संक्रमितों के इलाज के लिए 410 बेड हैं, जिसमें जीबी अस्पताल के 80 बेड, आईजीएम के 30 बेड और भगत सिंह हॉस्टल के 300 बेड शामिल हैं।



ये भी पढ़ें: मोदी सरकार की ये स्कीम: नौकरी जाने पर भी मिलती रहेगी सैलरी, जानिए पूरी डिटेल्स

देश के खिलाफ पाक की साजिश! मोस्टवांटेड गैंगस्टर अरेस्ट, खतरनाक हथियार बरामद

यूपी में दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री, लॉकडाउन के बीच शुरू हुआ काम

Ashiki

Ashiki

Next Story