×

संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर, इस देश में जाकर जल्द करायेंगे इलाज

फिल्म अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनकी बॉडी में थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर पाया गया है। सोमवार को संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। जिसके बाद से अब ऐसी खबरें आ रही है कि वे जल्द ही इलाज के अमेरिका जा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 12 Aug 2020 3:16 AM GMT
संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर, इस देश में जाकर जल्द करायेंगे इलाज
X
फिल्म अभिनेता संजय दत्त की फ़ाइल फोटो

मुंबई: फिल्म अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनकी बॉडी में थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर पाया गया है। सोमवार को संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। जिसके बाद से अब ऐसी खबरें आ रही है कि वे जल्द ही इलाज के अमेरिका जा सकते हैं।

जर्नलिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट कर संजय दत्त के लंग कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी दी है। नाहटा ने कहा, 'संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

संजय दत्त और पत्नी मान्यता दत्त की फ़ाइल फोटो फोटो संजय दत्त और पत्नी मान्यता दत्त की फ़ाइल फोटो फोटो



वहीं, अध्ययन सुमन ने ट्वीट कर लिखा, 'संजय सर, लंग कैंसर से पीड़ित पाए गए हैं। सर, जल्दी ठीक होकर वापस आइए। यह साल हमारे साथ ऐसा क्यों कर रहा है?'



अस्पताल के सोर्स ने बताया कि जब संजय दत्त को अस्पताल लाया गया था तो उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल काफी कम था। लेकिन जब उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई तो उन्हें कैंसर संबंधित जांच के लिए लेकर जाया गया।

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

बीमार होने के बारे में संजय ने खुद फैन्स को बताया था

हाल ही में संजय दत्त ने एक पोस्ट के जरिए से फैन्स को जानकारी दी थी कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है।

मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।

बताते चलें कि संजय दत्त की मां नरगिस और पहली पत्नी ऋचा शर्मा भी कैंसर से पीड़ित थीं, जिसके चलते दोनों का निधन हुआ था।



अपने दोनों बच्चों के साथ संजय दत्त और मान्यता दत्त अपने दोनों बच्चों के साथ संजय दत्त और मान्यता दत्त

कोरोना की जांच पर संजय ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि संजय दत्त ने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने लिखा, ''आप सभी को आश्वासन देता हूं कि मैं ठीक हूं। मेरी जांच चल रही है। मेरी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

लीलावती हॉस्पिटल के स्टाफ, डॉक्टर्स और नर्स की मदद से मैं एक या दो दिन में घर वापस आ जाऊंगा। आप सभी का दुआओं के लिए धन्यवाद।'' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त का ऑक्सीजन सैचूरेशन लेवल बिगड़ रहा था, जिसके कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और सीने में दर्द महसूस हो रहा था।

पत्नी मान्यता और बच्चे शाहरान और इक्रा, मार्च के महीने से दुबई में फंसे हैं। लॉकडाउन के कारण उन्हें वहीं रुकना पड़ गया था। हालांकि, संजय दत्त के टच में वह लगातार बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Whatsapp में आ रहे ये गजब के फीचर्स, इनके बारे में यहां जानिए सबकुछ

Newstrack

Newstrack

Next Story