×

पत्नी संग नवाबों के शहर में संजू बाबा

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उर्फ बाबा के प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म 'प्रस्थानम' का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज हो गया। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होना शुरू हो गया है।

Harsh Pandey
Published on: 30 Aug 2019 11:41 AM GMT
पत्नी संग नवाबों के शहर में संजू बाबा
X
Sanjay Dutt

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त उर्फ बाबा के प्रोडक्शन हाउस की पहली हिंदी फिल्म 'प्रस्थानम' का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज हो गया। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होना शुरू हो गया है।

 संजय दत्त

आपको बता दें कि संजय दत्त की फिल्म कलंक के बाद अब ये फिल्म आ रही है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल और चंकी पांडे अहम रोल में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: खुल गई पोल! महिला टीचर की ऐसी गंदी हरकत वीडियो कॉल पर

फिल्म में संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह के रोल में दिखेंगे, जो एक बाहुबली नेता है। जैकी श्रॉफ गैंगस्टर बने हैं। जैकी और संजय की इस फिल्म में केमिस्ट्री देखते ही बनती है। दोनों एक दूसरे के खास दोस्त के रोल में दिखेंगे।

 संजय दत्त

इसके साथ ही संजय दत्त और जैकी को चुनौती चंकी पांडे देते हुए नजर आएंगे। संजय दत्त के पुत्र के रोल में अली फजल दिखाई देंगे।

देवा कट्टा द्वारा निर्देशित...

आपको बता दें कि फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: सावधान! फिल्म की चकाचौंध के तरफ युवा, अभी अभी इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

निर्देशक ने कहा...

हमारी आत्माओं में अच्छाई और बुराई एक दिन के चक्र में दिन और रात की तरह लड़ती है। कभी न खत्म होने वाली लड़ाई हमारा ‘प्रस्थानम‘ है।

प्रस्थानम बलदेव प्रताप सिंह की कहानी कहते हैं - एक बेहद सफल राजनीतिज्ञ, उनकी कमजोरियाँ और उनके दो बेटे आयुष और विवान की कहानी। एक मोमबत्ती की तरह है और दूसरा जंगल की आग की तरह है। बलदेव के साम्राज्य और उसकी अखंडता के लिए वे क्या करते हैं?

बलदेव हम सभी की कहानी है, जो हमारी अपनी कमजोरियों, अधिकारों और गलतियों को चित्रित करते हैं। प्रस्थानम का अर्थ है ‘एक महाकाव्य यात्रा‘।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story