सावधान! फिल्म की चकाचौंध के तरफ युवा, अभी अभी इस एक्ट्रेस ने की आत्महत्या

फिल्मी दुनिया के इस क्षेत्र में अब सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, नया मामला मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा लोखंडवाला से है, जहां बीती रात एक एक्ट्रेस की आत्महत्या कर ली है।

Published by Harsh Pandey Published: August 30, 2019 | 4:11 pm
Modified: August 30, 2019 | 4:12 pm

मुंबई: बहुत कम लोगों को फिल्मी स्टारडम मिलती है, लेकिन जिसको स्टारडम मिली है वे दुनिया में एक नयी कहानी लिखते नजर आ रहे हैं, इसी की चाह में युवा, मायानगरी मुंबई की चकाचौंध भरी रोशनी की ओर अपना रूख कर रहे हैं।

फिल्मी दुनिया के इस क्षेत्र में अब सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, नया मामला मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा लोखंडवाला से है, जहां बीती रात एक एक्ट्रेस की आत्महत्या कर ली है।

बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी नाम की एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट में अपने फ़्लैट की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक एक्ट्रेस की उम्र 22 से 25 साल के बीच है।

यह भी पढ़ें:  बहुत मारा भईया! हिरोइन का ऐसा ही हुआ हाल, जब जमकर हुई पिटाई

खास बात यह है कि पर्ल पंजाबी ने मॉडल के रूप में कुछ समय पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। इसके साथ ही पर्ल को फिल्मी दुनिया से बहुत लगाव था। वो काफी समय से इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वो कामयाब नही हो पाई। ऐसे में प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है कि जब उसे फिल्मो से बेहद लगाव था तो उसने ऐसा कदम क्यों उठाया….   साथ ही पता चला कि पर्ल किसी जगह नौकरी कर रही थीं, उसकी अपनी मां से अनबन रहती थी।

पहले भी की आत्महत्या की कोशिश…

यह भी पढ़ें:  मौत का लाइव वीडियो! प्रभास का फैन दर्दनाक घटना का शिकार

पुलिस के अनुसार पर्ल की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। वह डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। इसलिए अक्सर जब वो गुस्से में होती तो खुद पर काबू नही कर पाती। पर्ल ने पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन समय रहते उन्हें बचा लिया गया था।

क्या हुआ था आत्महत्या से पहले…

बताया गया है किे पिछली रात पर्ल का घर में किसी बात को लेकर का झगड़ा हुआ। पर्ल ने गुस्से में आकर बिल्डिंग की टेरेस से छलांग लगा ली और उनकी मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि आमतौर पर टेरेस का दरवाजा बंद रहता था, लेकिन बिल्डिंग का सेक्युरिटी गार्ड किसी काम से टेरेस खुला छोड़ गया था। थोड़ी देर बाद जब वो आया तो उसने देखा कि पर्ल गंभीर रूप से जख्मी हालत में जमीन पर पड़ी थीं। पर्ल को तुरंत कोकिलाबेन अस्प्ताल में ले जाकर एडमिट किया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।