×

खुल गई पोल! महिला टीचर की ऐसी गंदी हरकत वीडियो कॉल पर

पंजाब के जालंधर शहर का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का एक महिला को अपने फोन से वीडियो कॉल करता है और महिला को नग्न अवस्था में अपने पास बुलाता। वीडियो में महिला बाथरूम में दिखती है लड़का बार-बार महिला को वीडियो के सामने आने को बोलता है।

Roshni Khan
Published on: 30 Aug 2019 11:18 AM GMT
खुल गई पोल! महिला टीचर की ऐसी गंदी हरकत वीडियो कॉल पर
X

जालंधर: पंजाब के जालंधर शहर का एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का एक महिला को अपने फोन से वीडियो कॉल करता है और महिला को नग्न अवस्था में अपने पास बुलाता। वीडियो में महिला बाथरूम में दिखती है लड़का बार-बार महिला को वीडियो के सामने आने को बोलता है।

ये भी देखें:पाकिस्तान सड़क पर! अब ग़ुस्से में याद आ ही गए मोदी

ऐसा, बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली महिला जालंधर के एक स्कूल में पढ़ाती है और लड़का उसका स्टूडेंट है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मामले में जालंधर के स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि स्कूल का इस वीडियो में कोई रोल नहीं है क्योंकि यह स्कूल में नहीं बना है। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिखने वाली महिला अध्यापक संविदा पर आई थी लेकिन कुछ महीने पहले ही उसे स्कूल से निकाल दिया गया था।

वहीं दूसरी ओर छात्र के बारे में यह पता चला है कि वह स्कूल से कुछ दिन पहले ही निकाला गया था। प्रिंसिपल का भी यही कहना है कि उसकी हरकतों के चलते उसे स्कूल से रेस्टिकेट कर दिया गया है।

ये भी देखें:Health : ड्राई फ्रूट्स दिलाए हाई ब्लड प्रेशर से निजात

वायरल वीडियो के बारे में जालंधर पुलिस के डीसीपी गुरमीत सिंह का कहना है कि एक वायरल वीडियो के बारे में पता चला है लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई शिकायत नहीं आई है। हालांकि उन्होंने कहा कि शिकायत आएगी तो कार्रवाई जरुर की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story