×

सुशांत की 3 बड़ी फिल्में: जो ऑफर की थी भंसाली ने, इस वजह से नहीं हुई शूटिंग

पुलिस ने बॉलीवुड कि मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की। जिसके बाद ये सामने आया कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत को 4 फिल्में ऑफर की थीं।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 11:13 AM GMT
सुशांत की 3 बड़ी फिल्में: जो ऑफर की थी भंसाली ने, इस वजह से नहीं हुई शूटिंग
X

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या किए अब 20 दिन से भी ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी तक सुशांत के आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चल सकी है। जिसको लेकर पुलिस लगातार तहकीकात करने में जुटी है। जिस सिलसिले में पुलिस लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में कल पुलिस ने बॉलीवुड कि मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की। जिसके बाद ये सामने आया कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत को 4 फिल्में ऑफर की थीं। जिन्हें सुशांत नहीं कर पाए थे।

भंसाली ने ऑफर की सुशांत को 3 बड़ी फिल्में

संजय लीला भंसाली से पूछताछ के बाद पुलिस के मुताबिक भंसाली ने अपने बयान में बताया कि उन्होंने गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की थी। गौरतलब है कि ये तीनों ही फिल्में काफी सुपरहिट रही थीं। रामलीला और बाजीराव में सुशांत को लीड रोल ऑफर किया गया था। तो वहीं पद्मावत में सुशांत को राजपूत राजा का रोल ऑफर किया गया था। जिसे बाद में शाहिद कपूर ने निभाया था।

ये भी पढ़ें- भूकंप से हिली धरती: बार-बार आ रहे ऐसे भयानक झटके, खौफ में आए लोग

भंसाली के मुताबिक सुशांत उनकी ये फिल्में डेट इश्यू के कारण के कारम नहीं कर पाए। वहीं रामलीला और बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिकाएं अदा की थीं। और ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। गौरतलब है कि मुंमबई पुलिस सुशांत के सुसाइड मामले में भंसाली सहित अब तक 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। लेकिन फिलहाल अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

YRF के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे सुशांत

सुशांत के भंसाली की बड़ फिल्में न कर पाने का कारण सुशांत का यशराज फिल्म्स से तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट था। सुशांत 2015 तक यशराज के कॉन्ट्रैक्ट में थे। सुशांत ने यशराज के साथ जो पहली फिल्म की वो शुद्ध देसी रोमांस थी, जिसके लिए उहें 30 लाख रुपये दिए गए थे। उनकी यशराज के साथ दूसरी फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी थी, जिसके लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये दिए गए थे। वहीं तीसरी फिल्म फिल्म पानी थी। लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस के कारण इस फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया था। इस फिल्म को डायरेक्टर शेखर कपूर बनाने वाले थे।

ये भी पढ़ें- बारिश की चेतावनी: मौसम विभाग ने जारी किया हाई अलर्ट, रहें सावधान

बता दें कि शनिवार 27 जून को यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की गई थी। शानू शर्मा उन एक्टर्स को संभालती हैं, जो यश राज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं। सुशांत ने भी यशराज संग फिल्म साइन की थी और इसके लिए शानू उनसे जुड़ी हुई थीं। वहीं पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज भी कस्टडी में ले लिए हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से रिकॉर्डिंग को एनालाइज किया जाएगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story