×

सपना का नया रूप: देख कर आप भी हो जाएंगे दीवाने, लगाए जबरदस्त लटके-झटके

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और अदाओं के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों उनके पुराने डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे और पसंद किए जा रहे हैं।

Shreya
Published on: 26 Jun 2020 11:51 AM GMT
सपना का नया रूप: देख कर आप भी हो जाएंगे दीवाने, लगाए जबरदस्त लटके-झटके
X

लखनऊ: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और अदाओं के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों उनके पुराने डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे और पसंद किए जा रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से उनका एक पुराना डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। वो इस वीडियो में 'रसगुल्ला खवा दे' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके लुक और डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन सीमा विवाद: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिया बयान, कही ये बात

'रसगुल्ला खवा दे' गाने पर सपना का डांस हो रहा वायरल

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वो कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही है। उनके लटके झटकों को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते उनके स्टेज परफॉर्मेंस नहीं हो पा रहे हैं, इसलिए उनके फैन्स आजकल सोशल मीडिया पर ही उनके पुराने वीडियो को देख रहे हैं। इस वीडियो को अब तक पांच मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: सीएम व स्वास्थ्य मंत्री की आफतः अस्पताल के दौरे के बाद वार्ड ब्वाय निकला पॉजिटिव

इसससे पहले ‘मत छेड़ बलम पर’ वायरल हुआ था डांस

बता दें कि इससे पहले भी उनके कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं। इससे पहले सपना ‘मत छेड़ बलम पर’ गजब ठुमके लगाती दिखी थीं। इस वीडियो पर भी मिलियन व्यूज आए थे।

फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं डांस वीडियोज

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की टॉप डांसर हैं जो अपने डांस की वजह से काफी मशहूर हैं। वो सोसल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

बिग बॉस में भी देखी जा चुकी हैं सपना

बता दें कि सपना चौधरी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी देखी जा चुकी हैं। बिग बॉस में आने के बाद सपना को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई। सपना खुद भी मानती हैं कि बिग बॉस में आने के बाद उन्हें लोगों का और प्यार मिला।

यह भी पढ़ें: UP Board Result 2020: ध्यान दें छात्र, जानना है बहुत जरूरी ये ग्रेडिंग सिस्टम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story