×

Sapna Choudhary: सपना चौधरी का टूटा दिल! वीडियो में डांसर ने बयां किया अपना दर्द

Sapna Choudhary: सोशल मीडिया पर सपान चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका दर्द साफ झलक रहा है। आइए आपको भी डांसर का ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Jun 2023 9:42 AM GMT
Sapna Choudhary: सपना चौधरी का टूटा दिल! वीडियो में डांसर ने बयां किया अपना दर्द
X
Sapna Choudhary (Image Credit: Instagram)

Sapna Choudhary: फेमस हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह आए दिन अपने गानों और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं, बार फिर इंटरनेट पर सपना चौधरी के एक वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है, जिसमें वह इमोशनल होती नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों इस वीडियो में सिंगर इमोशनल होती दिख रही हैं।

वायरल हुआ सपना चौधरी का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सपना चौधरी का नया गाना है। इस बार सपना चौधरी नए पंजाबी गाने में दिल टूटी आशिका के किरदार में नजर आ रही हैं, जिसके प्रेमी ने उन्हें धोखा दे दिया है। सपना चौधरी के इस नए पंजाबी गाने का नाम 'चलाकियां' है। सपना के इस गाने ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है। इस गाने में सपना व्हाइट कलर का लहंगा-चोली पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने को अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

पंजाबी फैंस का सपना पर आया दिल

अब तक सपना चौधरी के हरियाणवी फैंस थे, लेकिन अब सपना ने पंजाबी फैंस भी बना लिए हैं। सपना का ये अंदाज देख पंजाबी फैंस सपना पर फिदा हो गए हैं और गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस सपना चौधरी के नए गाने 'चलाकियां' को अफसाना खान ने अपनी आवाज दी है और म्यूजिक कुलशनव संधू ने दिया है। गाने के बोल एस मुख्तियार ने लिखा हैं। वहीं इस पंजाबी सॉन्ग का वीडियो डायरेक्शन तरुण ग्रेवाल ने किया है।

वहीं, बीते दिन सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सपना एक छोटी सी लड़की के साथ स्टेज पर 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती नजर आ रही हैं। लड़की जब डांस करना शुरू करती है तो सपना चौधरी भी हैरान रह जाती हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी और लड़की के बीच कड़ी कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story