×

सपना से गंदी हरकत: नाच रही हमारी डांसर, स्टेज पर चढ़ गया पागल शख्स

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही थी, इसी दौरान मंच पर कुछ ऐसा हुआ कि सपना गुस्से से लाल हो गईं और अपना डांस बंद कर दिया।

Shreya
Published on: 3 Sep 2020 11:30 AM GMT
सपना से गंदी हरकत: नाच रही हमारी डांसर, स्टेज पर चढ़ गया पागल शख्स
X
गुस्से से हो गईं लाल सपना चौधरी

लखनऊ: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं। आज वो ना केवल हरियाणा बल्कि पूरे इंडिया पर अपने डांस के चलते राज करती हैं। कोरोना के चलते उनके डांस परफॉर्मेंसेस दर्शकों को लाइव तो देखने का मौका नहीं मिल रहा, लेकिन इस दौरान उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। लॉकडाउन में खासकर उनके डांस वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: चंदौली हत्याकांड: सपा नेता मनोज सिंह काका ने उठाई आवाज, योगी सरकार को जमकर घेरा

डांस के दौरान गुस्से में लाल हुईं सपना

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सपना 'तेरे मुंह पे सूट करेगा' पर शानदार डांस परफॉर्मेंस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सपना के स्टेज शो की है। सपना स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही थी, इसी दौरान मंच पर कुछ ऐसा हुआ कि सपना गुस्से से लाल हो गईं। इसके बाद वो कुछ सेकेंड के लिए रूकीं भी, लेकिन फिर डांस दोबार स्टार्ट कर दिया।

यह भी पढ़ें: मोदी बने महादानी: 100 करोड़ रुपए कर चुके हैं दान, अपनी बचत से किया योगदान

नशे में धुत आदमी आया करीब, करने लगा ऐसा हरकत

दरअसल, जब सपना 'तेरे मुंह पे सूट करेगा' गाने पर अपना डांस परफॉर्मेंस दे रही थीं, तभी उनके करीब नशे में धुत एक शख्स आकर उन पर पैसे लुटाने लगा। उस शख्स को अपने करीब ऐसा करते देख सपना गुस्से में लाल हो गईं और कुछ सेकेंड के लिए रुक भी गईं। लेकिन बाद में उसे वहां से हटा दिया गया और सपना ने अपना डांस दोबारा शुरू कर दिया। सपना के इस डांस वीडियो को Heryanvi music HM नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें: Samsung का नया अवतार: लॉन्च हुआ शानदार 5G लैपटॉप, फीचर्स हैं बेहद कमाल

हाल ही में रिलीज हुए ये दो सॉन्ग

बता दें कि सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में बेइंतिहान इजाफा हुआ। इस शो के बाद उनके कई सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स और प्यार मिला है। अभी हाल ही में सपना चौधरी के दो हरियाणवी सॉन्ग 'तालिबान' और 'जलेबी' रिलीज हुए हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: खत्म पेट्रोल-डीजल की टेंशन, आ गई कम माइलेज वाली ‘सस्ती’ कारें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story