×

Sara Ali Khan की जिंदगी का सबसे बड़ा राज आ गया सबके सामने, इस हरकत के कारण उड़ रहा एक्ट्रेस का मजाक

Sara Ali Khan: सारा अली का एक ऐसा राज है, जो शायद ही किसी को पता हो। लेकिन आज हम आपके सामने उस राज का खुलासा करने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 6:00 AM GMT
Sara Ali Khan की जिंदगी का सबसे बड़ा राज आ गया सबके सामने, इस हरकत के कारण उड़ रहा एक्ट्रेस का मजाक
X
Sara Ali Khan (Image credit: Instagram)

Sara Ali Khan: सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भले सारा सैफ अली खान की बेटी हों, लेकिन उन्होंने यह पहचान अपने दम पर बनाई है। अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर सारा ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है, लेकिन सारा अली खान का एक ऐसा राज है, जिसके बारे में अभी तक कोई नहीं जानता है। जी हां...लेकिन आज इस राज का खुलासा हम आपके सामने करने जा रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

खुल गया सारा अली खान का राज

सारा अली खान के बारे में वैसे तो आपने कई बातें सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको सारा का एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपको नहीं पता है। दरअसल, सारा अली खान का एक सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसके जरिए वो खुद पर लोगों के रिएक्शन पर नजर रखती हैं। इस बात का खुलासा सारा ने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था।

इस हरकत के कारण स्कूल से हुई थी सस्पेंड

सारा को अगर आपने पहले देखा होता, तो आप कह नहीं सकते थे कि वो कभी लीड एक्ट्रेस बन सकती हैं, लेकिन अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए सारा ने अपना सारा वजन कम कर लिया। जी हां...ये सारा की कड़ी मेहनत है, जो आज उन्होंने एक परफेक्ट बॉडी फिगर हासिल किया है, लेकिन सारा की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके नटखट अंदाज के कारण भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। सारा बचपन में जितनी ज्यादा शैतान थीं, आज भी कुछ वैसी ही हैं। अपने एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि वो बचपन में इतनी ज्यादा शरारत करती थीं कि उन्हें स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया था।

अपने काम से जीत रही लोगों का दिल

हाल ही में, सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिर भी फिल्म ने 103 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं, अब आने वाले दिनों में सारा अली खान 'ए वतन मेरे वतन' और 'मेट्रो इन दिनों' सहित कई प्रोजेक्ट्स पर काम करती नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story