सारा अली ने इस अंदाज में दी ईद की मुबारकबाद, थम गई निगाहें, फोटो वायरल

आज ईद उल फितर  का त्योहार मनाया जा रहा है।कोरोनावायरस  और लॉकडाउन  के चलते ईद पर पहले जैसी रौनक देखने को नहीं मिल रही है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी जनता को ईद की बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के जरिए वह लोगों को ईद की मुबारकबाद दे रही हैं।

मुंबई: आज ईद उल फितर  का त्योहार मनाया जा रहा है।कोरोनावायरस  और लॉकडाउन  के चलते ईद पर पहले जैसी रौनक देखने को नहीं मिल रही है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी जनता को ईद की बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के जरिए वह लोगों को ईद की मुबारकबाद दे रही हैं।

यह पढ़ें…मुश्किल में फंसी अनुष्का: BJP विधायक ने वेब सीरीज पाताल लोक पर जताई आपत्ति

 

 

बता दें, एक्ट्रेस सारा अली खान  इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, ऐसे में उनके फोटो और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं।  सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर सारा के बचपन की है। वहीं दूसरी तस्वीर उनकी अभी की है। सामने आई दोनों ही तस्वीरों में सारा सिर परदुपट्टा ले रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ईद मुबारक।’ सारा की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘आपको भी ईद मुबारक।’ एक अन्य ने लिखा- ‘सबसे पहले आपने पोस्ट किया।’ बता दें कि ईद हो या दिवाली सारा हर त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाती हैं। वहीं सारा सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही सारा ने अपने इंस्टा पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं।कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

 

 

 

यह पढ़ें…कोरोना पॉजिटिव हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज एक्टर, खुद बताई अपनी हालत

 

 

सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली नं. वन’ के सीक्वल में दिखेंगी। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी नजर आएंगी।