मुश्किल में फंसी अनुष्का: BJP विधायक ने वेब सीरीज पाताल लोक पर जताई आपत्ति

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ही वेब सीरीज पाताल लोक को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस वेब सीरीज के चलते अनुष्का शर्मा मुश्किल में आ फंसी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा ही वेब सीरीज पाताल लोक को प्रोड्यूस कर रही हैं। अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई ये वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन इस वेब सीरीज के चलते अनुष्का शर्मा मुश्किल में आ फंसी हैं।

वेबसीरीज को लेकर बीजेपी विधायक ने जताई आपत्ति

दरअसल, वेब सीरीज पाताल लोक पर गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आपत्ति दर्ज कराई है। यहां तक बीजेपी विधायक ने अनुष्का शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस वेब सीरीज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: करिश्मा का बड़ा खुलासा: पति ने किया था सौदा, इसके लिए किया था मजबूर

विधायक का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने एक वॉन्टेंड माफिया के साथ उनके फोटो का गलत चित्रण किया है और साथ ही इस वेब सीरीज में सनातन धर्म की जातियों का भी गलत चित्रण किया है। इसके अलावा भारतीय एजेंसियों की छवि खराब दिखाने का भी आरोप विधायक ने लगाया है।

रासुका के तहत की कार्रवाई करने की मांग

विधायक का कहना है कि इस वेब सीरीज में बिना अनुमति ही उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। यही नहीं विधायक ने एक्ट्रेस के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की भी मांग की है। शिकायत के मुताबिक, अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए नंद किशोर और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया है।

यह भी पढ़ें: साधु की हत्या का खुलासा: साथी ने ऐसे उतारा मौत के घाट, लाश के साथ किया ये काम

गुर्जर जाति का चित्रण हुआ गलत

बीजेपी विधायक का कहना है कि इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत और गलत काम करते दिखाया गया है। वहीं पंजाब के जाट, ब्राह्म्ण, त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीव निम्नस्तर का दर्शाया गया है, जिससे समाज में आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है।

whatsapp-image-2020-05-23-at-11_052420123343.jpeg

बिना अनुमति शामिल किया गया

विधायक का कहना है कि वेबसीरीज में बिना अनुमति मुझे शामिल किया गया। साथ ही सनातन धर्म पर कुठाराघात किया गया। शिकायत में यह भी कहा गया है कि पाकिस्तान को आतंकी देश के तमगे से मुक्त करने की कोशिश की गई है। ऐसे विश्वस्तर पर भारत को नीचा दिखाया गया है। ऐसे राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज को तुरंत बंद करने का कार्य किया जाए।

यह भी पढ़ें: Marathon surgery: 64 डॉक्टरों ने 24 घंटे में जुड़वां बहनों को किया अलग

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 30 मार्च 2018 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा यूपी गेट से करहेड़ा तक बनी छह लेन का उद्घाटन किया था। विधायक का आरोप है कि इस समारोह की फोटो को बिना परमिशन ही एडिट करके वेब सीरीज में इस्तेमाल किया गया है। इस फोटो में विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी मौजूद थे।

अनुष्का को भेजा गया लीगल नोटिस

बता दें कि इसके अलावा अनुष्का शर्मा को पाताल लोग के लिए एक लीगल नोटिस भी भेजा जा चुका है। जो कि नोटिस लॉयर गिल्ड मेंबर के सदस्य वकील वीरेन सिंह गुरुंग ने भेजा है। ये नोटिस 18 मई को भेजा गया है, जिसमें इस वेब सीरीज में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप है। जिससे गोरखा समुदाय का अपमान हुआ है।

यह भी पढ़ें: अम्फान तूफान ने मचाई तबाही, उखड़ गया दुनिया का सबसे पुराना बरगद का पेड़

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।