करिश्मा का बड़ा खुलासा: पति ने किया था सौदा, इसके लिए किया था मजबूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हालांकि इस समय करिश्मा फिल्मों में एक्टिव नही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हालांकि इस समय करिश्मा फिल्मों में एक्टिव नही हैं। उन्होंने शादी के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली।

कपूर खानदान की लाडली और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा। हालांकि अब उन्होंने अब करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया है और अपने बच्चों की वो अकेले ही देखभाल करती हैं।

यह भी पढ़ें: अम्फान तूफान ने मचाई तबाही, उखड़ गया दुनिया का सबसे पुराना बरगद का पेड़

उतार-चढ़ाव भरा रहा शादीशुदा जीवन

एक्ट्रेस का शादीशुदा जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद दर्दनाक हो गई थी। ना केवल संजय बल्कि उनके ससुराल वाले भी उन्हें खूब प्रताड़ित करते थे।

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक बहुत बड़ा खुलासा किया, जिसे जान सभी हैरान रह गए। करिश्मा ने बताया कि, जब वो और संजय हनीमून पर गए हुए थे तो संजय ने उनके दोस्तों के साथ एक्ट्रेस का सौदा किया था। करिश्मा ने बताया कि संजय ने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था। जब मैं इसके लिए राजी नहीं हुई तो उन्होंने मुझे बहुत मारा।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में कोरोना से ज्यादा इन बीमारियों से जान का खतरा बढ़ा, न करें इग्नोर

सास का बर्ताव भी नहीं था अच्छा

उन्होंने यह भी बताया कि ससुराल में उनकी सास का व्यवहार उनके साथ अच्छा नहीं था। उनकी सास बात-बात पर उन पर हाथ उठा दिया करती थी। यहीं नहीं संजय कपूर अपने भाई को करिश्मा कपूर पर नजर बनाए रखने के लिए कहते थे। करिश्मा कपूर ने बताया कि संजय छोटी-छोटी बातों पर हाईपर हो जाया करते थे और मेरे साथ मारपीट करने लगते थे।

2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से की थी शादी

बता दें कि करिश्मा कपूर ने 17 साल पहले साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी, लेकिन ये शादी सफल नहीं रही। शादी के महज 5 से 6 सालों के बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। फिर उन्होंने साल 2012 में अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया और मां बबिता के साथ आकर रहने लगीं।

यह भी पढ़ें: फिर Bollywood में मातम: अब इस दिग्गज के परिवार में मौत, रो-रो के बुरा हाल

2016 में आपसी सहमित के साथ हुआ था तलाक

साल 2016 में दोनों के बीच तलाक हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच आपसी सहमति के साथ तलाक हुआ था। संजय ने एलीमनी के तौर पर 10 करोड़ रूपये और करिश्मा को रहने के लिए एक बंगला दिया था। संजय अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठा रहे हैं।

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा ‘जुड़वा’, ‘राजा बाबू’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘हम साथ-साथ हैं’, जैसी कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड से लंबे समय से दूर रहने के बाद एक्ट्रेस ने हाल ही डिजीटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘मेंटरहुड’ से डेब्यू किया।

यह भी पढ़ें: हार्दिक-नताशा का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App