×

हार्दिक-नताशा का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

Shreya
Published on: 24 May 2020 8:44 AM GMT
हार्दिक-नताशा का रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
X

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों की जोड़ी को फैन्स का खूब प्यार मिलता है।

हार्दिक के साथ नताशा ने शेयर की रोमांटिक फोटो

दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो हार्दिक के गाल पर किस करती हुईं नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: बाप रे बाप: अमेरिका से आये ग्रुप में इतने लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में हार्दिक पंड्या को टैग करते हुए एक दिल का इमोजी लगाया है।

1 जनवरी को नताशा-हार्दिक ने की थी सगाई

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविक ने न्यू ईयर के मौके पर एक-दूसरे से दुबई में सगाई की थी। हार्दिक ने साल 2020 में ही 1 जनवरी को नताशा को क्रूज पर प्रपोज किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने तुरंत हार्दिक को हां कर दी थी। हार्दिक ने 1 जनवरी को ही नताशा के साथ फोटो शेयर करके अपने फैन्स को ये खुशखबरी सुनाई थी।

यह भी पढ़ें: अमेरिका से हारेगा चीन: ला रहा ये खतरनाक हथियार, किया सफल परीक्षण

सर्बिया की रहने वाली हैं एक्ट्रेस

वहीं अगर नताशा की बात की जाए तो 27 वर्षीय नताशा बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर हैं। नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है। वो सर्बिया में ही पैदा हुई हैं और अब करियर के चलते वो मुंबई में रहती हैं।

नताशा ने अपना डेब्यू एक फेमस म्यूजिक एलबम के साथ किया था। नताशा सबसे पहली बार रैपर और सिंगर बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू में नजर आई थीं। इस गाने में दर्शकों ने नताशा को काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: मंदिर का महादान: संकट में देश की झोली में डाली 23 संपत्तियां, सबसे अमीरों में है नाम

फिल्म सत्याग्रह से किया फिल्मी डेब्यू

वहीं अगर फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2013 में फिल्म सत्याग्रह से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में नताशा ने एक डांस नंबर किया था, जिसमें उनके साथ एक्टर अजय देवगन भी थे।

इससे पहले अली गोनी के साथ था रिलेशनशिप

बता दें कि, नताशा हार्दिक से पहले ये हैं मोहब्बतें फेम एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थी। अली गोनी और नताशा ने साथ में स्टार प्लस के डांस शो नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा नताशा बिग बॉस के 8वें सीजन में भी नजर आई थीं। नताशा को सलमान खान की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है।

यह भी पढ़ें: मजदूरों का हीरो बना ये एक्टर, सोशल मीडिया पर जमकर बटोर रहा तारीफें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story