×

साधु की हत्या का खुलासा: साथी ने ऐसे उतारा मौत के घाट, लाश के साथ किया ये काम

 महाराष्ट्र से साधु की हत्या से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। ये मामला महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में लिंगायत समाज के साधु की हत्या करने का है। लिंगायत समाज के साधु की हत्या करने का आरोप भी उसी समाज के एक शख्स पर लगा है।

Vidushi Mishra
Published on: 24 May 2020 9:24 AM GMT
साधु की हत्या का खुलासा: साथी ने ऐसे उतारा मौत के घाट, लाश के साथ किया ये काम
X
साधु की हत्या का खुलासा: साथी ने ऐसे उतारा मौत के घाट, लाश के साथ किया ये काम

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से साधु की हत्या से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। ये मामला महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में लिंगायत समाज के साधु की हत्या करने का है। लिंगायत समाज के साधु की हत्या करने का आरोप भी उसी समाज के एक शख्स पर लगा है। बीते शनिवार रात 12 से 12.30 के बीच पशुपति महाराज नाम के एक साधु की हत्या कर दी गई। पशुपति महाराज के साथ- साथ एक और शख्स की हत्या की गई है। जिसका नाम भगवान राम शिंदे बताया जा रहा है। बता दें, इस शख्स की पहचान हत्यारोपी साईनाथ के साथी के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें....10 लाख घर बर्बाद: हर तरफ सिर्फ तबाही, न बिजली न पीने को पानी

लिगांयत समाज के साधु का हत्यारोपी साईनाथ बीते शनिवार रात दरवाजा खोलकर आश्रम में घुसा। मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि कहीं भी दरवाजा तोड़ने के निशान नहीं हैं। दरवाजा अंदर से खुला है, यह कैसे खुला फिलहाल इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

पशुपति महाराज की हत्या करने के बाद आरोपी साईनाथ साधु की लाश को कार में रखकर बाहर निकलने की कोशिश में था। लेकिन कार गेट में फंस गई। इस दौरान छत पर सो रहे आश्रम के दो सेवादार जाग गए।

इसके बाद जब तक उन दो सेवादारों को सारी बात समझ में आती-आती तब तक आरोपी भागने लगा। जिसके बाद सेवादारों ने आरोपी का पीछा किया। लेकिन वह भाग गया।

ये भी पढ़ें....इस विधायक ने रोते हुए कहा- गर्भपात और समलैंगिक विवाह की सजा है कोरोना वायरस

स्कूल के पास एक और डेड बॉडी

जानकारी के लिए बता दें कि पशुपति महाराज इस मठ में सन् 2008 से रह रहे हैं। इस मठ को निर्वामी मठ के नाम से जाना जाता है।

लिगांयत समाज के साधु की लाश शनिवार रात मिली और रविवार सुबह जिला परिषद स्कूल के पास एक और डेड बॉडी मिली। मृतक की पहचान भगवान राम शिंदे के तौर पर हुई है।

इस बारे में पुलिस के मुताबिक मृत शख्स, आरोपी साईनाथ का साथी है। भगवान राम शिंदे भी लिंगायत समाज से है। उसकी हत्या साईनाथ ने की या किसी और ने, पशुपति महाराज की हत्या से पहले या बाद में, क्यों की, क्या उसे आरोपी का सारा सच पता चल गया था, इन सभी सवालों पर पुलिस फिलहाल अभी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें....बड़ी खबर… ये रेप नहीं है रेप, आ गया हाई कोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story