सैफ की बिटिया रानी: इस अंदाज में पहुंची काशी, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में डेरा डाली हैं। शूटिंग के दौरान जब भी उन्हें मौका मिलता है, सारा मस्ती करना नहीं भूलती।

Published by Shivani Awasthi Published: March 16, 2020 | 3:13 pm
Modified: March 16, 2020 | 3:15 pm

वाराणसी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में डेरा डाली हैं। शूटिंग के दौरान जब भी उन्हें मौका मिलता है, सारा मस्ती करना नहीं भूलती। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड लिया है, जिसमें वह बनारस की गलियों में घूम रही हैं। सारा किसी मंझे बुये एंकर की तरह इन गलियों में बाकायदा लाइव रिपोर्टिंग भी करती दिख रही हैं।

फैन्स भी पहचान ना पाए सारा को

बनारस की गलियों में घूमते हुए सारा दुपट्टे के साथ एक सूट पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और गले में माला पहनी हुई है। यहां सारा नो-मेकअप लुक में खुले बाल किए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में सारा बताती हैं कि वे बनारस की विश्वनाथ गली में हैं, वे वहां की चीजों के बारे में थोड़ा ब्यौरा देती हैं। फिर सारा एक दुकान पर रंगबिरंगी चूड़ियां खरीदने रुक जाती हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना: WHO ने मस्तानी व काशीबाई से की ये अपील, खुद दीपिका कर रही ऐसा काम..

सारा को नहीं पहचान पाए काशी वासी:

खास बात ये है कि बनारस की गली में घूमते हुए सारा को कोई नहीं पहचानता। वीडियो देखकर फैंस इस बात को लेकर हैरान है। वहीं इतनी भीड़भाड़ वाली गली में सारा के इस तरह घूमने से फैंस परेशान भी हैं।

ये भी पढ़ें: सैफ सिर्फ परवरिश से हैं नवाब, विरासत में कुछ नहीं उनके पास, जानकर हो जाएंगे हैरान

मां के साथ पहुंची देखने गंगा आरती

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग चंदौली के एक गांव में चल रही है। सारा फ़िल्म यूनिट के साथ रामनगर के एक होटल में रुकी हैं। पिछले 1 महीने से बनारस की आबो हवा सारा को खूब भाया है, तभी तो रविवार सारा अपनी माँ अमृता सिंह के साथ दूसरी बार गंगा आरती देखने पहुंच गई। सारा ने पूरे विधि विधान से मां गंगा की पूजा भी की।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App