कोरोना: WHO ने मस्तानी व काशीबाई से की ये अपील, खुद दीपिका कर रही ऐसा काम..

कोरोना वायरस इस महामारी ने पूरी दुनिया को मौत के मुहाने पर खड़ा कर दिया है। इसके चलते देश और दुनिया के कई हिस्से लॉकडाउन हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर घर पर रहने की हिदायतें दी जा रही हैं। इसके अलावा इस वायरस को फैलने से बचने के लिए भी लोग सोशल मीडिया पर जागरुकता फैला रहे हैं

Published by suman Published: March 16, 2020 | 8:04 am
Modified: March 16, 2020 | 7:15 pm

मुंबई : कोरोना वायरस इस महामारी ने पूरी दुनिया को मौत के मुहाने पर खड़ा कर दिया है। इसके चलते देश और दुनिया के कई हिस्से लॉकडाउन हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर घर पर रहने की हिदायतें दी जा रही हैं। इसके अलावा इस वायरस को फैलने से बचने के लिए भी लोग सोशल मीडिया पर जागरुकता फैला रहे हैं और हाथों को लगातार धोने की अपील कर रहे हैं। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) ने भी सोशल मीडिया पर सुपरस्टार सेलेब्स से इस मामले में जागरुकता फैलाने की अपील की है।

डब्ल्यूएचओ  के डायरेक्टर जनरल डॉक्टर टेड्रोस एधानोम ने ट्विटर पर कई सेलेब्स को टैग किया है और उन्हें ‘सेफ हैंड्स चैलेंज’ को लेने की रिक्वेस्ट की है। टेड्रोस ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ग्लोबल स्टार्स सेफ हैंड्स चैलेंज को लेते हुए अपनी वीडियो को शेयर करें और अपने साथ ही तीन और लोगों को ये चैलेंज लेने के लिए कहें।हम सब मिलकर इस वायरस से निपट सकते हैं।

यह पढ़ें….कोरोना का वार: फिल्म-टीवी इंडस्ट्री ने किया एलान, 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग बंद

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत के कई राज्यों में मॉल्स, सिनेमाघर, जिम और स्वीमिंग पूल्स बंद करने का एलान किया गया है। कार्तिक, कियारा स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग को सस्पेंड कर दिया गया है वही 24 मार्च को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी खिसक गई है।

 

 

 

कोरोना के खतरे के चलते दीपिका व प्रियंका ने भी घर पर समय बिताने का फैसला किया है।दीपिका  ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर ये भी बताया था कि वे कोरोना के चलते फ्री टाइम का सदुपयोग कर रही हैं और अपना वॉर्डरोब साफ कर रही है।

 

यह पढ़ें….कोविड-19:राहुल व थरूर से अलग चिदंबरम ने मोदी के पक्ष में दिया ये बयान, जानिए….