×

SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत के लिए सारा अली खान ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज, देखें

SSR Death Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए पूरे तीन साल हो चुके हैं, आज ही के दिन ठीक तीन साल पहले सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Jun 2023 8:58 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2023 9:18 AM GMT)
SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत के लिए सारा अली खान ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज, देखें
X
Sara Ali Khan (Photo- Social Media)
SSR Death Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए पूरे तीन साल हो चुके हैं, आज ही के दिन ठीक तीन साल पहले सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सिर्फ देश के लोगों को ही नहीं बल्कि विदेशी फैंस को भी गहरा सदमा लगा था। आज दिवंगत अभिनेता की तीसरी डेथ एनिवर्सरी है, इस मौके पर आज एक बार फिर फैंस की आंखें नम है, वहीं इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी अभिनेता को याद कर रहें हैं।

सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभिनेता की तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर उनके नाम एक पोस्ट शेयर किया है। सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की और साथ ही दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा।

सारा अली खान ने लिखी ये बात

सारा अली खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। उसमें से पहली तस्वीर तब की है, जिसमें सारा और सुशांत हेलीकॉप्टर पर बैठ केदारनाथ धाम जा रहें हैं, वहीं दूसरी फोटो स्क्रिप्ट रीडिंग के दौरान की है। इन तस्वीरों की शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "पहली बार केदारनाथ धाम की यात्रा पर जाते हुए। पहली बार शूट करने जाने के रास्ते पर। मुझे पता है कि अब कभी भी दोबारा ऐसा महसूस नहीं होगा, लेकिन मुझे पता है कहीं न कहीं एक्शन, कट, सनराइज, रिवर्स, क्लाउड, मूनलाइट, केदारनाथ और अल्लाह के बीच तुम भी यही कहीं हो। स्टार्स के बीच हमेशा जगमगाते रहो।"

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया था डेब्यू

बताते चलें कि सारा अली खान ने फिल्मी दुनिया में कदम फिल्म "केदारनाथ" से रखा था। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग केदारनाथ में ही की गई थी। वहीं सारा अली खान के अपोजिट इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। फिल्म को बहुत ही शानदार रिस्पॉन्स मिला था। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सारा और सुशांत की डेटिंग अफवाहें भी उड़ी थी, लेकिन फिर ब्रेकअप भी हो गया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story