×

सुशांत को ड्रग्स की लत: अब इस एक्ट्रेस का खुलासा, सामने ही करता था नशा

दीपिका पादुकोण से सारा तक सभी ड्रग केस में फंस गई हैं। दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है। तीनों एक्ट्रेसेस के फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 29 Sep 2020 3:26 AM GMT
सुशांत को ड्रग्स की लत: अब इस एक्ट्रेस का खुलासा, सामने ही करता था नशा
X
दीपिका पादुकोण से सारा तक सभी ड्रग केस में फंस गई हैं। दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है। तीनों एक्ट्रेसेस के फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसस की मुश्किलें बढ़ गई है। बॉलीवुड ड्रग मामले में एनसीबी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। दीपिका पादुकोण से सारा तक सभी ड्रग केस में फंस गई हैं। दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है। तीनों एक्ट्रेसेस के फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

यह पढ़ें...मसालों में छिपा भाग्य: जानिए कैसे चमकेगी रसोई में रखी इन 10 चीजों से किस्मत

ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार

सारा अली खान ने साफ कहा है कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। इधर श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया है।सारा ने अपने बयान में एनसीबी को कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान और उसके बाद सुशांत ने उनके सामने ज़रूर ड्रग्स लिया।

श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ़ इनकार कर दिया है। लेकिन उन्होंने भी सुशांत का नाम जरूर लिया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। सारा और श्रद्धा को रिया चक्रवर्ती के बयान के आधार पर एनसीबी ने बुलाया था। इन दोनों का ड्रग्स मंगाने या ड्रग्स लेने को लेकर कोई चैट नहीं है।

कोडवर्ड ..

दीपिका पादुकोण की एनसीबी के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। शनिवार को जब दीपिका एनसीबी के दफ्तर में हाज़िर हुई तो एनसीबी ने 2017 के ड्रग्स चैट में लिखी गई दीपिका की चैट के आधार पर सवाल किए। दीपिका ने बताया कि माल वे सिगरेट को कहती हैं और ये उनका कोडवर्ड है।

यह पढ़ें...अपात्रों को मिल रहा PM आवास योजना का लाभ, प्रशासन बेच रहा योजना

करण जौहर से भी पूछताछ

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग केस का खुलासा व्हाट्सएप चैट से हुआ, जिसके बाद एक-एक कर फिल्म एक्ट्रेसेस के नाम जुड़ते गए। एनसीबी के पास और स्टार्स की लिस्ट भी है।ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम करण जौहर से भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि करण जौहर ने पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इस बात की सफाई दे दी है कि वे ड्रग्स नहीं लेते हैं ना इसका समर्थन करते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story