×

Zara Hatke Zara Bachke: जोर शोर से चल रहा 'जरा हटके' का प्रमोशन, लखनऊ में आए सारा-विक्की

Zara Hatke Zara Bachke: बॉलीवुड के दिल की धड़कन विक्की कौशल और सारा अली खान आज लखनऊ में नज़र आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने बॉलीवुड वाइब्स के साथ शहर को लाल रंग में रंग दिया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देर से आईपीएल का फाइनल मैच देखने के बाद, विक्की कौशल और सारा अली खान लखनऊ शहर में हैं। दोनों का बिजी शेड्यूल है। उन्होंने बड़े मंगल पर भगवान हनुमान की पूजा की और शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की।

Vertika Sonakia
Published on: 30 May 2023 9:56 PM GMT (Updated on: 31 May 2023 6:36 AM GMT)
Zara Hatke Zara Bachke: जोर शोर से चल रहा जरा हटके का प्रमोशन, लखनऊ में आए सारा-विक्की
X
'ज़रा बचके ज़रा हटके' मूवी प्रमोशन, लखनऊ( Photo : Ashutosh tripathi)

Zara Hatke Zara Bachke:बॉलीवुड की राजकुमारी कही जाने वाली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। सारा अली खान के लगातार सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह उनकी आने वाली नयी फिल्म "ज़रा हटके ज़रा बचके" है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्की कौशल नज़र आ रहे हैं। दोनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगातार लगे हुए हैं और अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए अलग-अलग शहरों में नज़र आ रहे हैं। आज सारा अली ख़ान और विक्की कौशल अपनी फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके के प्रमोशन के लिए लखनऊ में नज़र आ रहे हैं।

ज़रा हटके ज़रा बचके फिल्म का प्रमोशन

अपनी आने वाली नयी फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके के प्रचार के लिए अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान लखनऊ में नज़र आये। दोनों ने अपने फैन्स से खूब बातचीत कीऔर गले मिले। विक्की ने मंगलवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "नींद हुई नहीं है पूरी, आपसे मिलना है जरूरी...नवाबों के शहर हम आ रहे हैं, इस फ्राइडे फिल्म जो हम ला रहे हैं।" उनकी आने वाली फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके का गीत “तेरे वास्ते” को लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

हनुमान सेतु मंदिर के किए दर्शन

फ़िल्म प्रमोशन के लिए आये अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली ख़ान बड़े मंगल पर हनुमान सेतु मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। पूरे लखनऊ में जेष्ठ माह के बड़े मंगल बेहद प्रसिद्ध हैं। दोनों ने अपनी आने वाली फ़िल्म के लिए आशीर्वाद माँगा। मंदिर में भक्त अपने बीच इनको देख खूब खुश नजर आए, उनके साथ सेल्फी लेने के लिए काफी लोग कोशिश करते दिखे। इनकी पूजा में विलीन तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

आने वाले शुक्रवार को होगी फ़िल्म रिलीज़

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित ज़रा हटके ज़रा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। कथानक दो कॉलेज प्रेमियों के इर्द-गिर्द है, जो शादी करके एक संयुक्त परिवार में बस जाते हैं। हालांकि, कुछ सालों के बाद, वे अलग होना चाहते हैं। दोनों ने जमकर अपनी फ़िल्म का प्रमोशन किया। लखनऊ से पहले दोनों अपनी फ़िल्म का प्रमोशन जयपुर में करते नज़र आये थे।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story