×

#BirthdaySpecial: ‘विदाई’ फेम एक्ट्रेस सारा खान का विवादों से रहा है पुराना नाता

सारा खान ने एक इंटरव्यू में मां बनने की ख्वाहिश जाहिर की, लेकिन इसमें खास बात यह है कि वे बिना शादी के मां बनना चाहती हैं। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था कि इस समय मैं शादी के मूड में नहीं हूं, लेकिन मदरहुड को जरूर एक्सपीरियंस करना चाहती हूं।

Manali Rastogi
Published on: 6 Aug 2019 6:06 AM GMT
#BirthdaySpecial: ‘विदाई’ फेम एक्ट्रेस सारा खान का विवादों से रहा है पुराना नाता
X
#BirthdaySpecial: ‘विदाई’ फेम एक्ट्रेस सारा खान का विवादों से रहा है पुराना नाता

मुंबई: विदाई फेम टीवी एक्ट्रेस सारा खान आज पूरे 30 साल की हो चुकी हैं। सारा ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज़ किए है और लोगों की तारीफें बटोंरी हैं। सारा ने ‘विदाई, ससुराल सिमर का, कवच, जमाई राजा जैसे कई शोज किये हैं।

यह भी पढ़ें: LIVE: जम्मू-कश्मीर पर लोकसभा में शुरू हुई चर्चा, शाह ने पेश किया पुनर्गठन बिल

इसके अलावा सारा फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। अपने रील लाइफ के अलावा सारा अपने रियल लाइफ के लिए भी आय दिन चर्चा में रहती हैं। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पर सांझा करती रहती हैं।

भोपाल में जन्मी सारा

सारा का जन्म 6 अगस्त 1989 को भोपाल में हुआ था। आज सारा आज अपना 30वां जन्म दिन मना रहीं हैं। सारा ने छोटी सी उम्र में ही मॉडलिंग में कदम रखा था। 2007 में उन्होंने मिस भोपाल का खिताब जीता था। सारा ने दूरदर्शन से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 2007 में सीरियल विदाई से अपनी पहचान बनाई। इस सीरियल ने सारा को अलग पहचान दिलाई। इसके बाद सारा कई तरह के टीवी शोज़ और मूवी में भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: घायल वकील को AIMS शिफ्ट करने के लिए ट्रामा सेंटर से बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर, देखें तस्वीरें

टीवी जगत की हॉट जगत में शामिल सारा बिग बॉस के सीजन4 में नजर आ चुकी है। बिग बॉस में सारा अली मर्चेंट से शादी के लिए विवादों में घिरी रहीं। सारा की शादी को पब्लिसिटी करार दिया जा रहा था। हालांकि, इनकी शादी 2 महीने में ही टूट गई और इनका रास्ता हमेशा के लिए अलग हो गया।

हॉट फोटोशूट हमेशा खड़े करते हैं विवाद

इसके अलावा सारा अली खान अपने हॉट फोटोशूट और वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस से सांझा करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही सारा का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में सारा बाथटब में नहाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था।

यह भी पढ़ें: आर्टिक्ल 370 हटने के बाद कुछ ऐसा होगा नया जम्मू-कश्मीर

हालांकि, इस वीडियो को कुछ सेकंड में डिलीट भी कर दिया गया था। बाद में सारा ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि गलती से यह वीडियो पोस्ट हो गया था। सारा खान ने एक इंटरव्यू में मां बनने की ख्वाहिश जाहिर की, लेकिन इसमें खास बात यह है कि वे बिना शादी के मां बनना चाहती हैं। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था कि इस समय मैं शादी के मूड में नहीं हूं, लेकिन मदरहुड को जरूर एक्सपीरियंस करना चाहती हूं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story