×

एक्टर ने 4 साल बाद कही मन की बात, बोले- सबरजीत के रोल ने ले ली थी जान

चार साल पहले आई फिल्म सरबजीत की पोस्टर एक्टर रणदीप हुड्डा ने शेयर कर लिखा कि इस रोल ने उनकी लगभग जान ही ले ली थी। फिल्मों में कई सालों से रणदीप हुड्डा एक्टिव हैं लेकिन उनकी फिल्मोग्राफी में एक रोल ऐसा है जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी चर्चा हुई थी। दरअसल रणदीप ने फिल्म सरबजीत के लिए हैरतअंगेज तरीके से 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था।

suman
Published on: 20 May 2020 4:10 PM GMT
एक्टर ने 4 साल बाद कही मन की बात, बोले- सबरजीत के रोल ने ले ली थी जान
X

मुंबई : चार साल पहले आई फिल्म सरबजीत की पोस्टर एक्टर रणदीप हुड्डा ने शेयर कर लिखा कि इस रोल ने उनकी लगभग जान ही ले ली थी। फिल्मों में कई सालों से रणदीप हुड्डा एक्टिव हैं लेकिन उनकी फिल्मोग्राफी में एक रोल ऐसा है जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की काफी चर्चा हुई थी। दरअसल रणदीप ने फिल्म सरबजीत के लिए हैरतअंगेज तरीके से 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था। रणदीप की बहन और ओबेसिटी, मेटाबॉलिक मेडिसिन एंड क्लीनिकल न्यूट्रिशन स्पेशलिस्ट डॉ अंजलि हुड्डा ने उन्हें इस ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी।

यह पढ़ें...बेंगलुरु में रहस्यमयी आवाज से लोगों में दहशत, लोग बोले- धरती पर आए एलियन

बता दें कि वजन कम करने के लिए एक्टर ने अपनी डाइट से कैलोरी और कार्बोहाइड्रेट वाली चीजों को खाना बंद कर दिया था । वे सिर्फ प्रोटीन लेते थे। वे कैलोरी ना के बराबर ही लेते थे बावजूद इसके वो घुड़सवारी करके भी कैलोरी बर्न करते थे।इस दौरान रणदीप बहुत अधिक कॉफी पीने लगे थे, यहां तक कि कई बार वो खाना तक नहीं खाते और सिर्फ कॉफी पीते थे। इसके अलावा रणदीप पानी भी खूब पीते थे।

यह पढ़ें...अजय लल्लू पर लगे आरोपों को आराधना ने बताया फर्जी, बोलीं- मुकदमे वापस हों

फिल्म सरबजीत एक ऐसे शख्स की कहानी थी जो शराब के नशे में बॉर्डर पार कर लेता है और फिर सरबजीत की बहन उसे वापस हिंदुस्तान लाने के लिए जी जान से जुट जाती हैं। हाल ही में फिल्म एक्स्ट्रैक्शन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी इस फिल्म में रणदीप हुड्ड पंकज त्रिपाठी और क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आए थे। रणदीप इसके अलावा सलमान खान के साथ फिल्म राधे में भी नजर आएंगे। इससे रणदीप और सलमान सुपरहिट फिल्में किक और सुल्तान में साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा भी रणदीप के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्टस हैं लेकिन लॉकडाउन के चलते सभी फिल्में फिलहाल होल्ड पर हैं।

suman

suman

Next Story