×

अजय लल्लू पर लगे आरोपों को आराधना ने बताया फर्जी, बोलीं- मुकदमे वापस हों

कांग्रेस विधान मण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा ने मंगलवार को आगरा में गिरफ्तार किए गये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य कांग्रेस नेताओं...

Ashiki
Published on: 20 May 2020 3:05 PM GMT
अजय लल्लू पर लगे आरोपों को आराधना ने बताया फर्जी, बोलीं- मुकदमे वापस हों
X

लखनऊ: कांग्रेस विधान मण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा ने मंगलवार को आगरा में गिरफ्तार किए गये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को जमानत पर रिहा करने को सत्य की जीत बताते हुए कहा है कि कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार करने के लिये ‘‘प्रथम दृष्टया’’ कोई आरोप न पाते हुये सशर्त जमानत पर रिहा किया गया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि प्रदेश सरकार अजय कुमार लल्लू पर राजनैतिक द्वेष के कारण दर्ज फर्जी मुकदमे को तत्काल वापस ले।

ये भी पढ़ें: चक्रवाती तूफान अम्फान ने ओडिशा में मचाई भीषण तबाही, दो की मौत, ढहे कई मकान

पूछे ये सवाल

उन्होंने बुधवार को कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को आगरा से पुलिस अपनी कस्टडी में सम्भवतः उस मुकदमे के लिये लेकर लखनऊ आ रही है, जो पूरी तरह गलत तथ्यों पर आधारित है और लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे कौन से अपराध में थाना कोतवाली हजरतगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है या अजय कुमार लल्लू क्या शातिर अपराधी थे? जो विदेश भाग जाते ओर उन्हें आगरा से लाने के लिये लखनऊ से पुलिस को जाना पड़ा तथा उन्हें ‘‘न्याय के मंदिर’’ में जाने का अवसर भी नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें: चिलचिलाती धूप, कठिन रोजा और प्रवासी श्रमिकों की खिदमत

प्रमोद तिवारी ने जाहिर की ये आशंका

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी द्वारा भूख-प्यास से परेशान मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिये पेश की गयी 1000 बसों को स्वीकार न करने के कारण जनता में हुई छीछालेदर और अपनी खीझ को मिटाने के लिये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर राजनैतिक द्वेष के कारण यह कार्यवाही की गयी है। प्रदेश अध्यक्ष पर ऐसा कोई अपराध नहीं बनता है, जिसके लिये लखनऊ की पुलिस जाकर उन्हें गिरफ्तार करती पर राजनैतिक द्वेष के कारण पुलिस द्वारा उन्हें लखनऊ लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

ये भी पढ़ें: मणिपुर में आज कोरोना वायरस के 11 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 20

रिपोर्ट: मनीष श्रीवास्तव

Ashiki

Ashiki

Next Story