ससुराल सिमर के इस एक्टर की दर्दनाक मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड

ससुराल सिमर के इस एक्टर की दर्दनाक मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड

ससुराल सिमर के इस एक्टर की दर्दनाक मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड

रायपुर: ‘ससुराल सिमर का’ फेम 14 साल के चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ के रायपुर के बाहरी इलाके में गुरुवार को उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिससे ये सड़क हादसा हो गया। बता दें, शिवलेख की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके साथ मौजूद उनके माता-पिता और एक व्यक्ति बच गए हैं, उन्हें सिर्फ गंभीर छोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें: IMA पोंजी स्कैम: दिल्ली एयरपोर्ट पर दुबई से लाये गए मंसूर खान को अरेस्ट

इस मामले में रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार को दोपहर 3 बजे धारसिवा के पास हुई। कार-ट्रक की भिडंत से यह हादसा हुआ। शिवलेख की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मां लेखना, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा शख्स नवीन सिंह घायल हैं। शिवलेख की मां की हालत नाजुक बनी हुई है।

सड़क हादसे में चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत

यह भी पढ़ें: सोनभद्र हत्याकांड: मुख्य आरोपी प्रधान समेत 26 गिरफ्तार, 9 लोगों की हुई थी हत्या

शिवलेख सिंह अपनी फैमिली के साथ बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे, तभी उनकी कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। हालांकि, ड्राइवर की तलाश में पुलिस लग गई है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट, कुमारस्वामी सरकार का गिरना तय

छत्तीसगढ़ के रहने वाले शिवलेख सिंह पिछले 10 सालों से मुंबई में रह रहे थे। वह संकटमोचन हनुमान, बालवीर और ससुराल सिमर जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। उन्होंने कई रियलिटी शोज भी किये हैं।