×

SatyaPrem Ki Katha Trailer: रिलीज हुआ कार्तिक-कियारा की फिल्म का ट्रेलर, प्यार और दर्द से भरी है इस फिल्म की कहानी

SatyaPrem Ki Katha Trailer: आखिरकार फैंस को जिस चीज का इंतजार था, वह खत्म हो गया है। जी हां, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 1:10 PM GMT
SatyaPrem Ki Katha Trailer: रिलीज हुआ कार्तिक-कियारा की फिल्म का ट्रेलर, प्यार और दर्द से भरी है इस फिल्म की कहानी
X
SatyaPrem Ki Katha Trailer (Image Credit: Instagram)

SatyaPrem Ki Katha Trailer: पिछले काफी समय से बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर पोस्ट किया है। यह ट्रेलर रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा से भरा हुआ है। फिल्म में इमोशनल सीन्स भी है। इस फिल्म में काफी खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया गया है, लेकिन इस कहानी का एंगल इस बार थोड़ा अलग है। इस फिल्म में शादी के बाद कपल्स के बीच आने वाली मुश्किलों को दिखाया गया है।

फिल्म में दिखाया गया है गुजराती कल्चर

इस फिल्म को गुजराती बैकग्राउंड में सेट किया गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक एक सीधे-सादे गुजराती लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो शादी करने के लिए उतावला है और वहीं कियारा इस फिल्म में एक मॉडर्न गुजराती लड़की के रोल में नजर आएंगी, जो पहले से एक रिलेशनशिप में होती है, लेकिन फिर भी उसे कार्तिक से प्यार हो जाता है। फिल्म के ट्रेलर के अनुसार फिल्म में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि कथा को पाने के लिए सत्यप्रेम कैसे हर जोखिम को उठाता है।

विवाद में पड़ चुकी है ये फिल्म

बता दें कि फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' अपने नाम के कारण विवादों में पड़ चुकी है। दरअसल, फिल्म का नाम शुरुआत में 'सत्यनारायण की कथा' रखा गया था। लेकिन कुछ समुदायों को फिल्म के इस नाम से आपत्ति थी। फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। ऐसे में मेकर्स ने विवादों में फंसने की जगह तुरंत फिल्म का नाम बदल दिया और फिर फिल्म का नाम 'सत्यनारायण की कथा' से 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया गया।

कब रिलीज होगी 'सत्यप्रेम की कथा'

बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है। वहीं, इस फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। फिलहाल, ट्रेलर देखकर तो यही लगता है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है, लेकिन यह फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story