×

बचा के चलो पैसे, आ रही है धूम मचाने ये मूवी, जो खाली कर देगी आपका पर्स

दमदार फिल्मों की रिलीज होने की तारीख आ गयी है। इस फेस्टिव सीजन में रिलीज हो रही फिल्मों का ट्रेंड बिल्कुल होगा। लगभग सारी फिल्में टॉपिकल है। आपकों बता दें कि रिलीज होने वाली ये फिल्में जल्द ही आने वाली है। इन फिल्मों के ट्रेलर ने लोगों के मन में घर कर लिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 Aug 2019 1:03 PM GMT
बचा के चलो पैसे, आ रही है धूम मचाने ये मूवी, जो खाली कर देगी आपका पर्स
X
बचा के चलो पैसे, आ रही हैं धूम मचाने वाली ये मूवी जो खाली देगीं आपकी पर्स

नई दिल्ली : दमदार फिल्मों की रिलीज होने की तारीख आ गयी है। इस फेस्टिव सीजन में रिलीज हो रही फिल्मों का ट्रेंड बिल्कुल होगा। लगभग सारी फिल्में टॉपिकल है। आपकों बता दें कि रिलीज होने वाली ये फिल्में जल्द ही आने वाली है। इन फिल्मों के ट्रेलर ने लोगों के मन में घर कर लिया है। लोगों इन फिल्मों के रिलीज का इंतजार बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। आईए आपकों बताते हैं इन फिल्मों से बारे में-

यह भी देखें... ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पेट में फल-फूल रहा छोटा दीपक कलाल

पहले आएंगी साहो- 30 अगस्त

बाहुबली प्रभाष की फिल्म साहो रिलीज होने वाली है। प्रभाष के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी काम कर रही हैं। चौका देने वाले स्टंट्स और एक्शन सीन्स के चलते 'साहो' सुर्खियों में है। आपको बता दें कि साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है। बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद साहो प्रभास की तीसरी मेगाबजट फिल्म है। जिस पर उन्होंने कई साल मेहनत की है। ऐसे में आप 30 अगस्त को साहो देखने का प्लान बना सकते हैं।

यह भी देखें... अजब गजब: एक ऐसा देश जहां मुर्दों को कब्र में रखने के लिए लगता है किराया

दूसरी फिल्म छिछोरे- 06 सितंबर

सितम्बर महीने की शुरूआत में 'छिछोरे' आएंगी। छिछोरे का निर्देशन नीतेश तिवारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'दंगल' हिट हुई थी। छिछोरे दोस्ती पर बनी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा की शानदार कॉमेडी दर्शकों को देखने मिल सकती है। अब तक इस फिल्म के दो ट्रेलर जारी हुए हैं और दोनों को देखकर लगता है कि ये फिल्म कॉलेज और हॉस्टल लाइफ की मस्त कर देने वाली कॉमेडी होगी।

यह भी देखें... पूनम पांडे की सेक्सी मूव्स ने फैन्स को किया मदहोश

तीसरी फिल्म पहलवान- 12 सितम्बर

पहलवान

किच्चा सुदीप और लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे सुनील शेट्टी की फिल्म 'पहलवान' रिलीज होगी। कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और सुनील शेट्टी की फिल्म पहलवान का ट्रेलर देखकर लोगों को सलमान खान की 'सुल्तान' की याद आ रही है।

यह भी देखें... टेंशन टाइट आसाराम बापू की, जेल में भी नहीं चैन इस बाबा को

इस फिल्म में सुनील शेट्टी, पहलवान किच्चा सुदीप के गुरु के अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह, कबीर दूहन सिंह और शरत लोहितस्व भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

चौथी फिल्म आर्टिकल 375- 13 सितंबर

इस दिन दो खास फिल्में रिलीज हो रही हैं। पहली आर्टिकल 375 और दूसरी आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल'। आर्टिकल 375 में अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अक्षय खन्ना वकीलों के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म के ट्रेलर में कोर्ट रूम के दौरान दोनों की जबर्दस्त केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिली है। इस फिल्म में जाकिर हुसैन, कुमुद मिश्रा, कुलभूषण खरबंदा और अतुल कुलकर्णी भी खास रोल कर रहे हैं।

यह भी देखें... 26 AUG. Women Equality Day: म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के

पांचवी फिल्म 'ड्रीम गर्ल'- 13 सितम्बर

Dream girl

इसी दिन की दूसरी फिल्म आयुष्मान खुराना की है। आयुष्मान फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। ये अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के लिए महिला का किरदार निभाने वाले हैं। 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रातों-रात सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे पुरुष के रोल में नजर आने वाले हैं, जिसे रामलीला में सिर्फ महिला का ही रोल मिलता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story