×

Seema Haider ने 'बिग बॉस 17' और 'द कपिल शर्मा शो' में एंट्री को लेकर शेयर किया वीडियो, कह दी इतनी बड़ी बात

Seema Haider: पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर बहुत जल्द 'बिग बॉस 17' और 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली हैं और अब इस पर सीमा का बयान भी सामने आ गया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 Sep 2023 3:49 AM GMT
Seema Haider ने बिग बॉस 17 और द कपिल शर्मा शो में एंट्री को लेकर शेयर किया वीडियो, कह दी इतनी बड़ी बात
X
Seema Haider (Image Credit: Instagram)

Seema Haider: एक सिंपल हाउसवाइफ सीमा हैदर अपने प्यार के लिए पाकिस्तान की सीमा को पार कर अपने चार बच्चों के साथ भारत आ गई जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में है। जिस सीमा को वापस उसके वतन भेजना चाहिए था, उस सीमा पर फिल्म बनाई जा रही है। उसे नेताओं ने अपनी पार्टी में शामिल होने का भी ऑफर दिया है और खबर है कि बहुत जल्द सीमा हैदर 'बिग बॉस 17' और 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगी। जी हां...इस बात का खुलासा खुद सीमा हैदर ने किया है। आइए आपको बताते हैं उनका क्या कहना है?

'बिग बॉस 17' में नजर आएंगी सीमा हैदर

दरअसल, सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें 'बिग बॉस 17' का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से इंकार कर दिया है। सीमा हैदर का कहना है- ''हमें बिग बॉस और कपिल शर्मा शो से ऑफर आया है, लेकिन हमारा इन दोनों शो में जाने का कोई प्लान नहीं है। ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है। अगर ऐसी कोई बात होती भी है तो आप सभी को जरूर बताऊंगी।''

सीमा हैदर को लेकर मचा हुआ है बवाल

बता दें कि सीमा हैदर भारत में अपने पति सचिन के साथ नोएडा में रह रही हैं। जहां कुछ लोग सीमा का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोगों को ये बात बिल्कुल रास नहीं आ रही है कि कैसे एक पाकिस्तानी महिला अपने प्यार के लिए सीमा को पार कर भारत आ गई और भारत में इस तरह से रह रही है, जिसे देखकर कोई कह नहीं सकता कि वो एक पाकिस्तानी लड़की है। कुछ समय पहले सीमा ने नांग पंचमी का त्योहार भी मनाया था और हिंदू रीतिरिवाज से पूजा भी की थी। यही नहीं सीमा हैदर ने तो चंद्रयान के सुरक्षित लैंडिंग के लिए व्रत भी रखा था।

कैसे हुई सीमा हैदर और सचिन की मुलाकात

यह बात किसी को भी हजम नहीं हो रही है कि एक ऐसी लड़की, जिसका पाकिस्तान में बचपन गुजरा है, जो पाकिस्तान से पढ़ी-लिखी है। जो केवल 8वी पास है और चार बच्चों की मां है, वो आखिर कैसे नेपाल के रास्ते भारत पहुंच गई और भारत आने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ जहर उगल रही है।

सीमा का कहना है कि अगर वो पाकिस्तान वापस जाती है, तो वो मारी जाएगी। यही नहीं सीमा हैदर जो यहां हर बात का बेहद तरीके से जवाब देना जानती है, उसका कहना है कि उसका पति उस पर जुल्म करता था और उन्हें छोड़कर चला गया था। अपने पति के जाने के बाद सीमा ने पबजी खेलना शुरू किया और बातों-बातों में सचिन को अपना दिल दे बैठी और अपने प्यार के साथ रहने के लिए भारत पहुंच गई।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story