×

Rolls Royce Cullinan Owners: इन स्टार्स के पास Rolls Royce जैसी महंगी कार, राजा-महाराजा ही रख सकते हैं इतनी महँगी सवारी

Celebrity Rolls Royce Cullinan Owners: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारें हैं जिन्हें महंगी गाड़ियों का शौक हैं। आप उनका कार कलेक्शन देख यकीनन दंग रह जाएंगे। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, कई सितारों के पास एक नहीं बल्कि तीन-चार लग्जरी कारें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 March 2023 6:46 PM GMT (Updated on: 28 March 2023 6:52 PM GMT)
Rolls Royce Cullinan Owners: इन स्टार्स के पास Rolls Royce जैसी महंगी कार, राजा-महाराजा ही रख सकते हैं इतनी महँगी सवारी
X
Celebrity Rolls Royce Cullinan Owners (Photo- Social Media)
Celebrity Rolls Royce Cullinan Owners: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारें हैं जिन्हें महंगी गाड़ियों का शौक हैं। आप उनका कार कलेक्शन देख यकीनन दंग रह जाएंगे। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक, कई सितारों के पास एक नहीं बल्कि तीन-चार लग्जरी कारें हैं। वहीं इसी बीच सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी कार कलेक्शन में एक और बेहद महंगी कार शामिल कर ली है जिसका नाम "Rolls Royce Cullinan"। आपको बता दें कि Rolls Royce Cullinan की गिनती दुनिया के सबसे महंगी कारों में की जाती है। आइए आपको अपने इस आर्टिकल में बताते हैं कि शाहरुख के अलावा किन सेलिब्रिटीज के पास रोल्स रॉयस जैसी महंगी कार है।

अजय देवगन के पास रोल्स रॉयस कलिनन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को महंगी कार का बहुत शौक है। उनके कार कलेक्शन में आपको एक से एक महंगी कारें देखने को मिलेंगी, जिसमें मर्सिडीज, रेंज रोवर समेत कई और भी हैं। वहीं उनके पास रोल्स रॉयस कलिनन भी है, जो कि ब्लैक कलर की है। अजय देवगन ने शाहरुख खान से बहुत पहले ही ये कार खरीद ली थी।

अल्लू अर्जुन के पास भी रोल्स रॉयस कलिनन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें ब्रांडेड कारों का बेहद शौक है। अल्लू अर्जुन के पास भी रेंज रोवर, जगुआर, वॉल्वो जैसी शानदार ब्रांडेड कारें हैं। वहीं अल्लू अर्जुन के पास भी रोल्स रॉयस कलिनन, जो कि सफेद रंग की है। अभिनेता को कई बार उनके उस कार के साथ स्पॉट किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा के पास भी रोल्स रॉयस कलिनन

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा के पास भी एक से एक कारें हैं। एक्ट्रेस को भी महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है। प्रियंका के पास भी Rolls Royce है, हालांकि ये Rolls Royce Cullinan नहीं बल्कि Rolls Royce Ghost है।

अक्षय कुमार के पास भी रोल्स रॉयस कलिनन

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का कार कलेक्शन देख आप यकीनन दंग रह जायेंगे, उनके पास तो ब्रांडेड कार भरमार है। मर्सिडीज जीएलएस से लेकर मर्सिडीज जीएल350 और लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग समेत कई और ब्रांडेड कार है। खिलाड़ी कुमार के पास Rolls Royce भी है, हालांकि वो Rolls-Royce Phantom VII है। अक्षय कुमार की Rolls Royce शाहरुख खान की Rolls Royce से महंगी है।

ऋतिक रोशन के भी पास रोल्स रॉयस कलिनन

बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार के पास Rolls Royce है। दरअसल हम बात कर रहें हैं अभिनेता ऋतिक रोशन की। जी हां सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने Rolls Royce Ghost Series II अपने जन्मदिन पर खरीदी थी, जिसकी कीमत लगभग 7 करोड़ थी।

संजय दत्त के पास भी रोल्स रॉयस कलिनन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और जाने माने अभिनेता संजय दत्त के कर कलेक्शन में Rolls Royce नामक महंगी कार देखने को मिल जायेगी। इस कार को अभिनेता ने अपनी बीवी मान्यता दत्त के लिए खरीदा है जिसकी कीमत 7-8 करोड़ रुपए है।

राम चरण के पास भी रोल्स रॉयस कलिनन

साउथ सुपरस्टार राम चरण के पास भी ब्रांडेड कारें हैं। जिनमें से एक रोल्स रॉयस फैंटम' भी है। राम चरण के इस कार की कीमत लगभर 7 करोड़ रुपए है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story