×

King Khan की लाडली Suhana ने अब क्या किया ऐसा, देखते ही बोल उठे लोग- पापा के पैसे पे ऐश

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: सुहाना खान को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने ऐसी हरकत कर दी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2023 5:55 AM GMT
King Khan की लाडली Suhana ने अब क्या किया ऐसा, देखते ही बोल उठे लोग- पापा के पैसे पे ऐश
X
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है, हालांकि अभी से ही वह किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाती हैं। सुहाना खान को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने ऐसी हरकत कर दी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए।

हाल ही पपराजी द्वारा स्पॉट हुईं सुहाना खान

किंग खान की लाडली सुहाना खान को अक्सर ही कभी एयरपोर्ट पर, तो कभी किसी इवेंट में पपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है। वहीं अभी हाल ही में उन्हें एक बुक लॉन्च इवेंट (Book Launch Event) में स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान सुहाना खान ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ही हसीन लग रहीं थीं।

सुहाना खान ने कर दी ये हरकत

बुक लॉन्च इवेंट के खत्म होते ही सुहाना खान जैसे ही बाहर निकली, उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग उनपर बरस पड़े हैं। दरअसल सुहाना खान जब बाहर निकल रहीं थीं तो कुछ औरतों ने उन्हें घेरकर पैसा मांगना शुरू कर दिया, सुहाना खान ने दरियादिली दिखाते हुए पर्स से निकालकर उन्हें पैसे दिए। हालांकि यहां पर सुहाना खान की दरियादिली उल्टी पड़ गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सुहाना खान का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नेटीजेंस अपना रिएक्शन देने लगे हैं। जहां कुछ लोग सुहाना के इस अंदाज की तारीफ कर रहें हैं, वहीं कुछ लोग सुहाना को ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, "डैडी के कैश पे ऐश।" दूसरे ने लिखा, "बाप का पैसा"। तीसरे ने लिखा, "बाप कमा रहा है, बच्चे उड़ा रहें हैं।" वहीं एक अन्य यूजर ने तो इसे दिखावा ही कह दिया।

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

सुहाना खान अपनी फिल्म "द आर्चीज़" को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं अपनी इस फिल्म के साथ ही सुहाना अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। फिलहाल फिल्म "द आर्चीज़" की बात करें तो इसमें ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंदा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना जैसे नए कलाकार नजर आएंगे। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story