×

Shah Rukh Khan Dance: किंग खान की स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस, NMACC इवेंट में पठान की गूंज

Shah Rukh Khan Dance Video: दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले शाहरुख खान का जलवा आज भी कायम है। फैंस आज भी शाहरुख खान को देख क्रेजी हो जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 April 2023 11:10 AM GMT
Shah Rukh Khan Dance: किंग खान की स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस, NMACC इवेंट में पठान की गूंज
X
Shah Rukh Khan Dance (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan Dance Video: दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले शाहरुख खान का जलवा आज भी कायम है। फैंस आज भी शाहरुख खान को देख क्रेजी हो जाते हैं। वहीं इसी बीच इंटरनेट की दुनिया में किंग खान का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस बेकाबू हो गए हैं। आइए आपको शाहरुख के उस डांस विडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं, जिसे देख आप भी यकीनन खुशी से झूम उठेंगे।

NMACC इवेंट का है शाहरुख खान का वायरल हुआ डांस वीडियो

मालूम हो कि पिछले दो दिन से नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के लॉन्च इवेंट पर सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के बड़े-बड़े स्टार्स इस इवेंट में शिरकत कर रहें हैं। वहीं दूसरे दिन भी अंबानी परिवार के इस इवेंट में सितारों का मेला लगा रहा। सितारों से सजी यह शाम बेहद यादगार और शानदार रही। किंग खान भी अपने परिवार के साथ इस इवेंट में चार चांद लगाने पहुंचें। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा किंग खान का डांस वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि इसी इवेंट का है, जहां शाहरुख खान स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देते नजर आए।

पठान गाने पर किंग खान ने किया जबरदस्त डांस

NMACC के उद्घाटन इवेंट के कई फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं और उसी में से एक वीडियो किंग खान के डांस का भी है। इस वीडियो में किंग खान स्टेज पर अपनी सुपरहिट फिल्म "पठान" के टाइटल सॉन्ग पर जमकर थिरकते नजर आ रहें हैं। शाहरुख खान के साथ वरुण धवन और रणवीर सिंह भी ताल से ताल मिला रहें हैं। शाहरुख ने पावरफुल परफॉर्मेंस देकर इवेंट में रंग जमा दिया।

शाहरुख, रणवीर और वरुण धवन ने इवेंट में बांधा समां

शाहरुख खान के साथ वरुण धवन और रणवीर सिंह के डांस परफॉर्मेस के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें तीनों "पठान" और "नाटू-नाटू" गाने पर स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देते नजर आ रहें हैं। इन तीनों ही अभिनेताओं ने इवेंट में एक समां ही बांध दिया था। वहीं वहां मौजूद लोग खूब हूटिंग कर रहे थे और तालियां बजा रहे थे, सभी अपने मोबाइल में इस खास पल को कैद करने में लगे हुए थे, जो इस वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।
देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story