×

Sara Ali Khan Kartik Aaryan: फिर साथ आएंगे सारा-कार्तिक! एक्ट्रेस ने बयां की अपने दिल की बात

Sara Ali Khan Kartik Aaryan: हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन संग एक बार फिर रोमांस करने की इच्छा जताई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 1 April 2023 7:01 AM GMT
Sara Ali Khan Kartik Aaryan: फिर साथ आएंगे सारा-कार्तिक! एक्ट्रेस ने बयां की अपने दिल की बात
X
Sara Ali Khan Kartik Aaryan (Image Credit: Instagram)

Sara Ali Khan Kartik Aaryan: इन दिनों सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं और खास बात यह है कि कार्तिक आर्यन भी बहुत जल्द अनुराग बसु के साथ उनकी फिल्म 'आशिकी 3' के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। इस बीच सारा अली खान ने एक बार फिर कार्तिक आर्यन संग काम करने की इच्छा जताई है।

कार्तिक संग रोमांस करना चाहती हैं सारा

दरअसल, हाल ही में सारा अली खान ने 'कनेक्ट एफएम' से बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘आशिकी 3’ में काम करने की बात कही है। सारा ने कहा, “मुझे अभी तक ‘आशिकी 3’ ऑफर नहीं की गई है, लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे फिल्म ऑफर की जाती है तो।" बता दें कि सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि ‘आशिकी 3’ के मेकर्स फिल्म के लिए सारा से बातचीत कर रहे हैं। वहीं, अब सारा ने भी फिल्म में कार्तिक संग काम करने की इच्छा जताई है। ऐसे में कहा जा सकता है कि शायद कार्तिक और सारा एक बार फिर साथ नजर आ सकते हैं।

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का हो चुका है ब्रेकअप!

बता दें कि साल 2020 की फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा के एक-दूसरे को डेट करने के रूमर्स थे। हालांकि, बाद में खबरें आई की दोनों अलग हो गए हैं। पिछले साल जब सारा ‘कॉफ़ी विद करण’ में आई थीं, तो फिल्ममेकर करण जौहर ने यह कंफर्म कर दिया था कि सारा और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ तो चल रहा था।

कई बार एक साथ स्पॉट हुए कार्तिक-सारा

हालांकि, दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। इस साल की शुरुआत में भी सारा और कार्तिक को राजस्थान के उदयपुर में एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, लेकिन बाद में इस पर रिएक्ट करते हुए कार्तिक ने सिद्धार्थ कानन से कहा था, “हम एक ही जगह पर थे इसलिए किसी ने हमारी तस्वीर ले ली. वहां बहुत सारे लोग थे जो हमारी तस्वीरें ले रहे थे. मुझे हैरानी है कि केवल एक या दो तस्वीरें सामने आईं।"

सारा-कार्तिक वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली खान की ‘गैसलाइट’ बीते दिन ही रिलीज हुई है और फिलहाल वह आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल के साथ 'मेट्रो इन दिनों' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, उनके पास करण जौहर की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भी है। तो वहीं दूसरी ओर कार्तिक आर्यन को आखिरी बार ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ देखा गया था और अब वह फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी नजर आने वाले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story