×

Mira Kapoor: शाहिद कपूर की बीवी मीरा ने कर दी हॉलीवुड की गंदी बेज्जती, सुन! भड़क उठेंगे हॉलीवुड फैंस

Shahid Kapoor Wife Mira: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, हालांकि इसके बावजूद वह किसी ना किसी कारणवश खबरों में आ ही जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2023 8:24 AM GMT
Mira Kapoor: शाहिद कपूर की बीवी मीरा ने कर दी हॉलीवुड की गंदी बेज्जती, सुन! भड़क उठेंगे हॉलीवुड फैंस
X
Shahid Kapoor Wife Mira (Photo- Social Media)
Shahid Kapoor Wife Mira: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, हालांकि इसके बावजूद वह किसी ना किसी कारणवश खबरों में आ ही जाती हैं। मीरा राजपूत कभी अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी अपने बयानों की वजह से। इसबार फिर उन्होंने कुछ ऐसा बयान दे दिया है, कि उनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

मीरा राजपूत ने की हॉलीवुड की बेज्जती

दरअसल पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म "बार्बी" का क्रेज दर्शकों में खूब देखने को मिल रहा है। हॉलीवुड स्टार मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की फिल्म "बार्बी" को इंडियन दर्शक भी थिएटरों में जाकर देख रहें हैं। अब तक कई बॉलीवुड सितारे भी इस फिल्म को देख चुकें हैं, वहीं अब मीरा राजपूत ने भी फिल्म देखने के बाद इसपर अपना ओपिनियन दिया है। मीरा ने फिल्म को लेकर अपना ओपिनियन देते हुए हॉलीवुड की गंदी बेज्जती भी कर दी।
शाहिद की बीवी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में फिल्म "बार्बी" के एक सीन की फोटो शेयर की और लिखा, "हॉलीवुड ये, हॉलीवुड वो। खैर, हॉलीवुड........बॉलीवुड की तरह गाना और डांस नहीं कर सकता।"

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत फिल्मी पर्दे से दूर रहती हैं, हालांकि वह फिर भी बॉलीवुड हीरोइनों की तरह ही अक्सर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। मीरा राजपूत का ड्रेसिंग स्टाइल लोगों का खूब ध्यान खींचता है। मीरा राजपूत बेहद स्टाइलिश हैं और अक्सर ही अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाती रहती हैं। यही नहीं मीरा राजपूत सोशल मीडिया क्वीन भी हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं , जहां वह अपनी और परिवार के साथ की खूबसूरत तस्वीरें भी साझा करती हैं। मीरा राजपूत हाल ही में पति शाहिद के साथ वेकेशन पर गईं हुईं थीं, जिसकी भी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थी। फैंस ने उन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story