×

Ranbir Kapoor: आलिया की कामयाबी से जलते हैं उनके पति रणबीर कपूर, खुद बताया क्यों नहीं देखते उनकी फिल्में

Ranbir Kapoor: हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई है, लेकिन उनके पति ने अभी तक उनकी इस फिल्म को नहीं देखा है। आइए आपको बताते हैं क्यों?

Ruchi Jha
Published on: 22 July 2023 8:05 AM GMT
Ranbir Kapoor: आलिया की कामयाबी से जलते हैं उनके पति रणबीर कपूर, खुद बताया क्यों नहीं देखते उनकी फिल्में
X
Ranbir Kapoor (Image Credit: Instagram)

Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जमकर लगे हुए हैं। इस बीच आलिया भट्ट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि रणबीर ने उनकी फिल्म नहीं देखी है। इसके पीछे का कारण भी आलिया ने बताया है, जो आपको हैरान कर देगा। आइए आपको बताते हैं।

क्या अपनी पत्नी से जलते हैं रणबीर कपूर?

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे दावे किए गए हैं कि रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट की कामयाबी से जलते हैं। ऐसे में जब यह बात सामने आई की रणबीर कपूर ने अभी तक आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' नहीं देखी है, तो ट्रोल्स ने यह दावा करना शुरू कर दिया कि रणबीर अपनी पत्नी की कामयाबी से खुश नहीं होते हैं और वह उनकी कोई भी फिल्म नहीं देखते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। जी हां...आइए आपको बताते हैं सच क्या है?

आलिया की फिल्म में है रणबीर का हाथ

दरअसल, एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट से यह सवाल किया गया कि क्या उनके पति रणबीर कपूर ने उनकी अपकमिंग फिल्म को देखा है? इसके जवाब में आलिया ने कहा - ''नहीं, रणबीर ने अभी तक मेरी फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वो इसके प्रोडक्शन का हिस्सा रहे हैं। रणबीर म्यूजिक को बहुत समझते हैं और अक्सर इसके बारे में अपनी राय देते रहते हैं कि क्या काम करेगा और क्या नहीं।''

क्यों रणबीर ने अब तक नहीं देखी आलिया की फिल्म?

अपने इसी इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया - ''करण, प्रीतम दा और रणबीर ने मिलकर एक शानदार एल्बम तैयार किया है। जब इस फिल्म के गाने तैयार किए जा रहे थे, तो ये प्रीतम दा को बहुत पसंद नहीं आ रहे थे। जाहिर है कि वो गाने को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहते हैं, क्योंकि रणबीर के पास म्यूजिक का बहुत अच्छा सेंस है, तो जब उन्होंने तुम क्या मिले सुना, तब उन्होंने अपनी राय दी कि ये अच्छा है और ये सच में काम करेगा।

तो जब मैं किसी फिल्म पर काम कर रही होती हूं, तो मैं इसके बारे में रणबीर से पूछती हूं। भले ही उनके पास बहुत काम हो। मैं एक तरह से उन्हें इसमें खींच लेती हूं। उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, वो अगले हफ्ते इस फिल्म को देखने जा रहे हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story