×

शाहरुख खान की इस फिल्म ने सबको छोड़ा पीछे, कायम किया नया रिकॉर्ड

शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर नया रिकॉर्ड कायम करते हैं। इस बार उन्होंने ये रिकॉर्ड अपनी फिल्म से नहीं बल्कि फिल्म के ट्रेलर से कायम किया है।

Shreya
Published on: 17 Aug 2023 4:16 PM GMT (Updated on: 17 Aug 2023 4:19 PM GMT)
शाहरुख खान की इस फिल्म ने सबको छोड़ा पीछे, कायम किया नया रिकॉर्ड
X
शाहरुख खान की इस फिल्म ने सबको छोड़ा पीछे, कायम किया नया रिकॉर्ड

मुंबई: शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर नया रिकॉर्ड कायम करते हैं। इस बार उन्होंने ये रिकॉर्ड अपनी फिल्म से नहीं बल्कि फिल्म के ट्रेलर से कायम किया है। किंग खान की फिल्म ‘जीरो’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कामयाब न रही हो लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने अब तक 124 मिलियन से ज्यादा लाइक्स हासिल किये हैं।

‘जीरो’ ने पाए सबसे ज्यादा लाइक्स-

दरअसल, साउथ सुपरस्टार विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म 'बिगिल' का ट्रेलर रिलीज हुआ। रिलीज होते ही ट्रेलर ने कुछ मिनटों में 18 लाख लाइक्स पा लिए। इस पर दावा किया गया कि यूट्यूब पर इय ट्रेलर ने सबसे ज्यादा लाइक्स पाए हैं। इस पर जब ट्रेंड को लेकर सर्च किया गया तो पता चला कि ‘जीरो’ के ट्रेलर को सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

यह भी पढ़ें: इस डांस वीडियो में गजब का कहर ढा रही हैं डांसर सपना चौधरी

बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख ने बौने का किरदार निभाया था, जिसका नाम बउआ सिंह था। बउआ सिंह मेरठ का रहने वाला है। बौनेपन के इस किरदार ने लोगों का ध्यान अपने ओर खींचा। अपनी हाइट न बढ़ने का जिम्मेदार बउआ अपने पिता को मानता है। उसकी हाइट के कारण उसके शादी के प्रपोजल रिजेक्ट हो रहे थे। वहीं शाहरुख खान का मानना है कि अगर उसके पिता गुटखे का सेवन न करते तो शायद उसकी हाइट लंबी होती।

इस फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं। इसमें अनुष्का दिव्यांग लड़की और कैटरीना ने सुपरस्टार का रोल निभाया था। तीनों ने एक साथ दूसरी मूवी में काम किया था। इससे पहले तीनों ‘जब तक है जान’ में नजर आ चुके थे।

ये फिल्म पिछले साल 21 दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई। डायरेक्टर आनंद एल राय ने इस फिल्म का निर्देशन किया था। इस फिल्म का नाम जीरो रखने पर आनंद एल राय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, हर इंसान किसी न किसी मामले में खुद को जीरो मानता ही है, इसलिए मैनें इस फिल्म का नाम जीरो रखा।

यह भी पढ़ें: आबकारी आयुक्त के 7 ठिकानों पर छापेमारी, करोड़ों की संपत्ति का हुआ खुलासा

Shreya

Shreya

Next Story