×

शाहरुख को लगा डर: इस खूबसूरत बंगले को लोगों से छिपाया, ये है वजह

दुनियाभर में कई लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है रोज कइयों की इसकी वजह से मौत भी हो रही है। भारत में ये महामारी अपने पैर पसारती ही जा रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 21 July 2020 2:50 AM GMT
शाहरुख को लगा डर: इस खूबसूरत बंगले को लोगों से छिपाया, ये है वजह
X

मुंबई: दुनियाभर में कई लोग कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है रोज कइयों की इसकी वजह से मौत भी हो रही है। भारत में ये महामारी अपने पैर पसारती ही जा रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस वायरस से संक्रमित लोगों के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र और मुंबई में देखने को मिल रहे है।

ऐसे में आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी इस बीमारी का बेहद खतरा है। बीते दिनों ही इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या समेत कई स्टार्स कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके है। इस घटना के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान भी डर गए है। ऐसे में शाहरुख ने अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक शीट से कवर करा दिया है।

यह पढ़ें....भारत बॉर्डर पर तैनात करेगा ये खतरनाक टैंक, नाम सुनते ही थर-थर कांप उठा चीन

हाल ही में शाहरुख के घर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें शाहरुख का बंगला पूरा प्लास्टिक शीट से कवर है। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि किंग खान ने कोरोना वायरस के बचने के लिए अपनी और अपने परिवार की सेफ्टी के लिए ऐसा कदम उठाया है। हालांकि शाहरुख खान ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। इन दिनों एक्टर अपने परिवार के साथ ही समय बीता रहे है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस के डर से शाहरुख खान ने बीते दिनों अपने घर से ही शूटिंग करते नजर आए थे।

हाल ही में शाहरुख खान 'मन्नत' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा के साथ देखे गए थे। बता दें कि शाहरुख बीते 3 महीने से लोगों की मदद करते नजर आए है। एक्टर ने अपना एक 5 मंजिला ऑफिस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के लिए बीएमसी को दे रखा है। शाहरुख खान ने सरकार की मदद करने के लिए 25 हजार पीपीई किट दी। शाहरुख ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद दी है । इसके अलावा पर्सनल प्रोटेक्टिव किट, एक महीने तक मुंबई के 5,500 परिवारों को खाना और जरूरत का सामान, साथ ही मजूदरों को खाना मुहैया करवाने का ऐलान किया।

यह पढ़ें....UP में होम आइसोलेशन के लिए गाइडलाइन जारी, माननी होंगी ये शर्तें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story