×

वायरल हुई Shehnaaz Gill की टॉपलेस फोटो, बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहें शेयर, जानें! क्या है इसके पीछे की वजह

Shehnaaz Gill Viral Photo: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में शहनाज गिल का बेहद हॉट रूप देखने को मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2023 7:33 AM GMT
वायरल हुई Shehnaaz Gill की टॉपलेस फोटो, बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहें शेयर, जानें! क्या है इसके पीछे की वजह
X
Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill Viral Photo: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में शहनाज गिल का बेहद हॉट रूप देखने को मिल रहा है। शहनाज गिल की ये तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की है, साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स(Bollywood Celebs) भी शहनाज गिल की उस तस्वीर को अपने-अपने प्रोफाइल पर शेयर कर रहें हैं, जिससे हल्ला मच गई है कि आखिरकार ये हो क्या रहा है।

वायरल हुई शहनाज गिल की हॉट फोटो

लाखों-करोड़ों दिलों की क्वीन बन चुकीं अभिनेत्री शहनाज गिल ने सोशल मीडिया(Social media Post) हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रहीं हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Hot Photo) की ये फोटो सामने आते ही सुर्खियों में आ गई, और तो और बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स भी शहनाज की उस तस्वीर को अपने प्रोफाइल पर शेयर करने लग गए हैं। मिनटों में यह तस्वीर पूरे सोशल मीडिया पर छा गई है, जिसपर फैंस और यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं।

आखिर क्या है वजह

अभिनेत्री शहनाज गिल की वायरल तस्वीर के बारे में आपको बताएं तो दरअसल वह बॉलीवुड की आने वाली फिल्म(Bollywood Upcoming Film) का पोस्टर है। जी हां!! शहनाज गिल की अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसमें बॉलीवुड के कई और सितारे नजर आने वाले हैं। शहनाज के अलावा इन सितारों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया है। पोस्टर के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो इसमें शहनाज गिल का बैक पोर्शन नजर आ रहा है, जिसमें वह अपना टॉप उतारते नजर आ रहीं हैं।

शहनाज के अलावा ये स्टार्स आयेंगे नजर

बॉलीवुड की इस अपकमिंग फिल्म का नाम "थैंक्यू फॉर कमिंग" (Thank You For Coming) है। इस फिल्म में शहनाज गिल के साथ ही अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, डॉली सिंह, करण कुंद्रा और शिबानी बेदी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। हालांकि फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही मेकर्स फिल्म को लेकर कुछ और खुलासा करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story