×

Sherlyn Chopra: कभी दुश्मनी-कभी दोस्ती, अब राखी को लेकर ये क्या बोल गई शर्लिन चोपड़ा

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच कभी दोस्ती होती है, तो कभी दोनों एक-दूसरे की दुश्मन बन जाती हैं। अब इस बीच शर्लिन ने राखी को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे।

Ruchi Jha
Published on: 4 Sep 2023 9:05 AM GMT
Sherlyn Chopra: कभी दुश्मनी-कभी दोस्ती, अब राखी को लेकर ये क्या बोल गई शर्लिन चोपड़ा
X
Sherlyn Chopra (Image Credit: Instagram)

Sherlyn Chopra: इन दिनों मीडिया में चार नाम काफी चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा, आदिल खान दुर्रानी और राजश्री की। इन चारों को लेकर जो कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है, वो खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और शर्लिन चोपड़ा के तो क्या ही कहने है। कल तक वो राखी सावंत पर ना जाने कैसे-कैसे आरोप लगाती दिख रही थीं, उनकी नकल उतार रही थीं, उनका मजाक उड़ा रही थी और अब अचानक वो राखी सावंत की अच्छी दोस्त बन गई हैं। कभी-कभी तो वाकई लगता है कि कहीं ये लोग जनता को पागल तो नहीं बना रहे?

क्या बिग बॉस में आने के लिए है ये नाटक

कुछ समय पहले 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें उनसे राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल पर अर्चना ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा था कि राखी सावंत को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी तभी क्यों शुरू होती है, जब बिग बॉस आने वाला होता है। एक तरह से देखा जाए तो अर्चमा गौतम का ये जवाब कहीं ना कहीं एक सवाल खड़ा करता है, क्योंकि वाकई में राखी सावंत को लेकर हुई हर एक कॉन्ट्रोवर्सी बिग बॉस के टेलीकास्ट होने से पहले शुरू होती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है। बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद बिग बॉस 17 की चर्चा जब से शुरू हुई है, तभी से राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की कॉन्ट्रोवर्सी फिर से शुरू हो गई है।

फिर हुई राखी और शर्लिन की दोस्ती

कुछ समय पहले तक शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत पर मानहानि का केस कर रही थीं, वो अब राखी सावंत की दोस्त बन गई हैं। जी हां...दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। बीती रात दोनों मीडिया के सामने एक साथ अपने बीच की कड़वाट खत्म करती दिख रही थीं। राखी ने तो गाना तक गाया था, जिस पर शर्लिन डांस करती दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर अब इनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शर्लिन राखी को 'फर्जी मुस्लमान' बोलने वाली बात पर सफाई देती हुई भी नजर आ रही हैं। शर्लिन कहती हैं- ''राखी ने मुझ पर फर्जी आरोप लगाया था, इसलिए मैंने इन्हें फर्जी मुस्लमान कहा था।''

बता दें कि ये किस्सा राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी के बाद से शुरू हुआ है। पहले राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद आदिल दुर्रानी को पुलिस पकड़ कर ले गई थी। वहीं, जब आदिल जेल से बाहर आए तो उन्होंने राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए और तो इस आरोप-प्रत्योप के खेल में आदिल का साथ शुरुआत में शर्लिन चोपड़ा ने भी खूब दिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story