शिल्पा के सामने पति का खुला राज, नौकरानी को करते थे ‘किस’, देखे Video

कोरोना महामारी ने हर क्षेत्र को प्रभावित किया है तो इससे बॉलीवुड कैसे अछूता रहेगा। लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों में  है। ऐसे में वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से मिल रहे है और उन्हें एंटरटेन करने के लिए वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं।

मुंबई : कोरोना महामारी ने हर क्षेत्र को प्रभावित किया है तो इससे बॉलीवुड कैसे अछूता रहेगा। लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों में  है। ऐसे में वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से मिल रहे है और उन्हें एंटरटेन करने के लिए वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं।

 

यह पढ़ें…लाॅकडाउन में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़, महिला सशक्तिकरण पर आधारित है फिल्म

 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह जमकर अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन शिल्पा सबसे ज्यादा टिक टॉक वीडियो को लेकर छाई हुई हैं। शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ कई मजेदार टिक टॉक वीडियो शेयर कर रही हैं और फैंस का मनोरंजन कर रही हैं।

 

 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है। ये टिकटॉक वीडियो हैं। इस वीडियो में शिल्पा अलमारी ठीक कर रही होती हैं तभी उनके पति राज कुंद्रा किस करते हैं। शिल्पा फिर राज को कहती हैं, देखो जी काम के वक्त न किस मत किया करो।

 

शिल्पा के ये कहते ही उनकी काम वाली कहती है- हां, मैडम जी अच्छे से समझा दो, मैं तो बोल-बोल कर थक गई। कामवाली के मुंह से ये बात सुनते ही शिल्पा, राज को पीटने लग जाती हैं।

 

यह पढ़ें…फिल्में गईं स्ट्रीमिंग पर, थियेटर वाले परेशान

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर, पिट गए हमारे पति। वीडियो में कामवाली का रोल भी शिल्पा ने ही किया है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस काफी पसंद कर रहे है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App