×

Kajal Raghwani News: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ हुआ बड़ा हादसा, लगा करोड़ों का चूना

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा काजल राघवानी अपने काम को लेकर छाई रहती हैं, वह अबतक भोजपुरी के कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 April 2023 3:41 PM GMT
Kajal Raghwani News: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ हुआ बड़ा हादसा, लगा करोड़ों का चूना
X
Kajal Raghwani News (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा काजल राघवानी अपने काम को लेकर छाई रहती हैं, वह अबतक भोजपुरी के कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं। काजल राघवानी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी बेहतरीन डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं। काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुकीं हैं और अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

काजल राघवानी के साथ हुआ धोखा

भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गईं हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। ऑनलाइन धोखाधड़ी में उन्हें करोड़ों का चूना लगा है और अब एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सावधान किया है ताकी और किसी के साथ ऐसी घटना न हो सके।

सोशल मीडिया पर शेयर किया लंबा चौड़ा नोट

काजल राघवानी में अपनी इंस्टा स्टोरी में उस इंसान की फोटो शेयर की है, जिसने उन्हें करोड़ों का चूना लगाया है और साथ ही अपने फैंस को सतर्क किया है। अभिनेत्री ने लिखा, "ये एक फ्रॉड इंसान है जो सेलेब्रिटीज का नाम देकर लोगों से उनके सोशल अकाउंट बनवाते हैं, और फिर उनके डॉक्युमेंट्स लेकर और उन्हें ट्रस्ट दिलवाकर, सब उसके फ्रॉड कंपनी के नाम कर देता है। सेम चीज इसने मेरे साथ की और 1.75 करोड़ का फ्रॉड किया है और इसने मेरे अकाउंट का सेटिंग बंद कर दिया है, ताकी मैं कुछ देख न पाऊं। पेआउट नहीं दे रहा है ताकि मुझे पता न चले पेमेंट क्या आ रहा है।

काजल राघवानी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे एक और स्टोरी शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने लोगों को सावधान किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, "तो सबसे कहना चाहूंगी, इस कंपनी और इस इंसान से अपना कोई सोशल वर्क करवाए ये सब फ्रॉड है और बहुत बड़ा षडयंत्र है इन लोगों का, इनकी कई फ्रॉड कंपनी भी है, जहां ये लोग दूसरे से पैसा कमाके डिपॉजिट भी करते हैं ताकी कोई ढूंढ ही न पाए।" आगे अपने पोस्ट में एक्ट्रेस काजल ने उस इंसान को लताड़ भी लगाई। देखें इस फोटो में -

काजल राघवानी करियर

भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा काजल राघवानी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 फिल्म "सुगना" से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, और फिर इसके बाद वह सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं। अब वह कभी गानों तो कभी फिल्मों को दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहीं हैं। वहीं उन्हें लेकर यह भी खबरें आती रहती हैं कि एक्ट्रेस भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल को डेट कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story