×

बदला तारक मेहता: कई किरदार आए गए, दयाबेन का आज भी है इंतज़ार

सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार 12 सालों से सभी को हसते आ रहा हैं। TRP के मामले में अब तक इसको कोई टक्कर नही दे पाया हैं। इस शो का एक एक किरदार सभी का चाहिता हैं

Monika
Published on: 2 Sep 2020 1:14 PM GMT
बदला तारक मेहता: कई किरदार आए गए, दयाबेन का आज भी है इंतज़ार
X
दयाबेन का आज भी है इंतज़ार (file photo)

सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार 12 सालों से सभी को हसते आ रहा हैं। TRP के मामले में अब तक इसको कोई टक्कर नही दे पाया हैं। इस शो का एक एक किरदार सभी का चाहिता हैं। इतने सालों में इस शो में कई स्टार्स आए और गए। लेकिन भिड़े, हाथी, गढ़ा, अय्यर, मेहता, सोढ़ी परमानेंट हैं। सीरियल की कहानी इन्हीं किरदारों के इर्द-गिर्द बुनी जाती है।

शो में नई एंट्री

हाल ही में इस शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता को सुनैना फौजदार ने रिप्लेस किया हैं। मिस्टर रोशन सिंह का कैरेक्टर प्ले करने वाले गुरुचरण सिंह भी अपने पर्सनल कारणों के चलते शो को अलविदा कह चुके हैं। उनकी जगह मेकर्स बलविंदर सिंह को लेकर आए।

ये भी पढ़ें…कांग्रेस के बाद अब TMC ने मार्क जुकरबर्ग को लिखी चिट्ठी, कही ऐसी बात

बदले किरदार

इससे पहले दो बार सोनू ,टप्पु, हंस राज हाथी, रीटा रिपोर्टर जैसे किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स शो छोड़कर चले गए। किसी के जाने का फर्क मेकर्स ने शो पर नहीं पड़ने दिया।

आज भी दयाबेन का इंतज़ार

लेकिन शो में अब तक एक किरदार को रिप्लेस नहीं किया गया। वो किरदार है दयाबेन। बता दें, कि दिशा यानी दयाबेन 3 साल से शो से गायब हैं। बीच में बस एक एपिसोड के लिए दिशा ने एंट्री ली थी। उनकी एंट्री पर खूब हाइप क्रिएट हुआ था। साल 2017 से दिशा वकानी शो में नहीं दिखी हैं। वो तब मैटरनिटी लीव पर गई थीं और इसके बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की।

ये भी पढ़ें… चीन का खात्मा शुरू: पहाड़ी इलाकों से खदेड़े गए सैनिक, हमारे पोस्ट पर थे हावी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story