श्वेता ने पति संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जहरीले इंफेक्शन से की तुलना

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की रियल लाइफ के उतार-चढ़ाव से सब वाकिफ हैं। श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियां बटोरता रहा है।

Published by Shreya Published: November 13, 2019 | 12:04 pm
Modified: November 13, 2019 | 12:13 pm
श्वेता ने पति संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जहरीले इंफेक्शन से की तुलना

श्वेता ने पति संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जहरीले इंफेक्शन से की तुलना

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की रियल लाइफ के उतार-चढ़ाव से सब वाकिफ हैं। श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली का रिश्ता हमेशा ही सुर्खियां बटोरता रहा है। बीते दिनों मामला इतना बढ़ गया था कि श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में घरेलु हिंसा का केस भी दर्ज कराया था। दरअसल, श्वेता का आरोप था कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक तिवारी के ऊपर हाथ उठाया था। अब महीनों बाद श्वेता ने निजी जिंदगी में उनके पति के साथ हुए विवाद पर बात की है।

श्वेता ने जहरीले इंफेक्शन से की अभिनव की तुलना

अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति हुए गिरफ्तार, बेटी से मारपीट के लगे आरोप

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली की तुलना जहरीले इंफेक्शन से की है। श्वेता का कहना है कि, सच बताऊं तो मैं अब बहुत खुश हूं। एक इंफेक्शन की वजह से मैं बहुत बुरे वक्त से गुजर रही थी। लेकिन अब उस इंफेक्शन का इलाज हो गया है और वो इंफेक्शन मेरे शरीर से दूर हो गया है। एक ऐसा इंफेक्शन जिसने मुझे परेशान कर रखा था, अब मैंने उसे निकाल फेंका है।

View this post on Instagram

Bliss 🙏🏼

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

यह भी पढ़ें: प्रिंस चार्ल्स दो दिवसीय यात्रा पर आज आएंगे भारत, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

लोग ये सोच रहे थे कि वो मेरे शरीर का हिस्सा था, लेकिन उन्हें ये समझना होगा कि वो जहरीला था और इसलिए मुझे उसे बाहर निकालना पड़ा। अब मैं फिर से हेल्दी हूं। ये बिल्कुल ना समझें कि मैं खुद को खुश दिखा रही हूं। मैं अब सच में खुश हूं।

मैंने जो किया वो अपने बच्चों और परिवार के लिए किया

एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं उन लोगों से ये पूछना चाहती हूं जो लोग ये कह रहे हैं कि दूसरी बार भी मेरी शादी कैसे गलत हो सकती है। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या ऐसा नहीं हो सकता? कम से कम मुझमें सामने आकर बोलने की हिम्मत तो है। मैं आज जो भी कर रही हूं वो मेरे परिवार और बच्चों की भलाई के लिए है।

कई लोग ऐसे भी हैं जो शादीशुदा हैं लेकिन वो दूसरे रिलेशनशिप (गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड) में हैं। मुझे लगता है कि मैं उनसे बेहतर हूं। मुझमें हिम्मत है किसी से ये कहने की कि अब मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकती।

यह भी पढ़ें: करतारपुर कॉरिडोर: श्रद्धालुओं की संख्या में हो रही है कमी, क्या पाक है इसकी वजह?

लोगों की नहीं है परवाह- श्वेता

मैं लोगों के बारे में सोचे बिना जिंदगी के कठिन फैसले कर रही हूं। लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं और क्या लिखते हैं, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं महिलाओं को ये संदेश देना चाहूंगी कि, वो किसी की परवाह किए बिना शादी की परेशानियों को खुलकर सामने रखें।

View this post on Instagram

Wandering Alone is Fun!

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बता दें कि अगस्त महीने में श्वेता तिवारी ने अपने पति के खिलाफ समता नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव ने अपनी सौतेली बेटी पलक को गुस्से में थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद अभिनव के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत केस दर्ज किया गया था।

केस दर्ज होने के बाद अभिनव कोहली की गिरफ्तारी भी हुई थी। इसके अलावा उनकी कोर्ट में पेशी भी हुई थी। दो दिन जेल में बिताने के बाद अभिनव को जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें: इस खास अंदाज में मनाएंगे दीपिका और रणवीर अपनी 1st Anniversary