अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति हुए गिरफ्तार, बेटी से मारपीट के लगे आरोप

मुम्बई- छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति को पुलिस ने बेटी के साथ मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति हुए गिरफ्तार, बेटी से मारपीट के लगे आरोप

अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति हुए गिरफ्तार, बेटी से मारपीट के लगे आरोप

मुम्बई- छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पति को पुलिस ने बेटी के साथ मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता तिवारी ने अपने पति पर उनकी बेटी पलक को मारने का आरोप लगाया है। श्वेता और उनकी बेटी को पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया। जहां श्वेता तिवारी रोते हुए दिखीं।

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी नहीं किसी कम, छोटी उम्र में ही मचा रही धमाल, देखें वायरल फोटो

दरअसल, अभिनव ने अपनी सौतेली बेटी पलक को गुस्से में थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद श्वेता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। श्वेता ने पुलिस को बताया है कि उनके पति अभिनव हमेशा शराब के नशे में रहते हैं। बता दें कि, पलक अभिनव की सौतेली बेटी हैं। पलक श्वेता और उनके पहले पति की बेटी हैं। अभिनव और श्वेता ने साल 2013 में शादी की थी। पिछले कुछ दिनों से ही श्वेता और अभिनव के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि उन दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: क्या आपको पता है कैसे गिनी जाती हैं बकरीद की नेकियां?

वहीं इस मामले में अभिनव से श्वेता तिवारी औऱ पलक के सामने करीब 4 घंटे से तक पुछताछ की। श्वेता के मुताबिक, अभिनव ने पलक को गंदी-गंदी गालियां दीं और 2017 में उनकी बेटी को मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। समता नगर में मामले को दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।