×

Sidharth Malhotra:पपराजी ने कियारा को लेकर कहा कुछ ऐसा, सुनते ही शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ, दिल जीत लेगा ये वायरल वीडियो

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट ऑफस्क्रीन जोड़ी बन गई है। दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस इस कपल के दीवाने हो गए हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 10:12 AM GMT (Updated on: 6 Jun 2023 10:13 AM GMT)
Sidharth Malhotra:पपराजी ने कियारा को लेकर कहा कुछ ऐसा, सुनते ही शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ, दिल जीत लेगा ये वायरल वीडियो
X
Sidharth Malhotra And Kiara Advani (Photo- Social Media)
Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेवरेट ऑफस्क्रीन जोड़ी बन गई है। दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस इस कपल के दीवाने हो गए हैं, और अब तो इन्हें देख फैंस भी सिद्धार्थ की तरह अपने लिए पति और कियारा की तरह अपने लिए वाइफ की इच्छा रखने लगे हैं। दोनों का स्वीट और केयरिंग नेचर फैंस को कपल गोल्स भी देता है। इसी बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो हर किसी का दिल जीत ले रहा है।

कियारा का नाम सुन शर्म से लाल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को जब भी एकसाथ स्पॉट किया जाता है, तो दोनों फैंस का दिल जीत लेते हैं। लेकिन इन समय सिद्धार्थ का जो वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है, उसमें केवल सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नजर आ रहें हैं, इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लेडी लव का नाम सुन ऐसा रिएक्शन देते नजर आ रहें हैं कि लोग उनकी इस स्वीटनेस पर अपना दिल हार बैठे हैं।
दरअसल हुआ यूं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को बीती रात पपराजी द्वारा मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान सिद्धार्थ कैजुअल लुक में नजर आएं। हालांकि मीडिया को पोज देने के बाद जब वह जाने लगे, तभी एक मीडिया पर्सन ने उनसे पूछ लिया कि, "भाभी का ट्रेलर आया, अच्छा है।" इतना सुनते ही सिद्धार्थ ब्लश करने लगे, उनके चेहरे का रिएक्शन देख सोशल मीडिया यूजर्स का दिल फिसल गया है।

नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा वायरल हो रहे वीडियो में कियारा का नाम सुनते ही शर्म से लाल हो गए, जो कि वीडियो देख साफ पता चल रहा है। वहीं सिद्धार्थ का यह अंदाज देख फैंस का भी दिल पिघल गया, और अब नेटीजेंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "भाभी का ट्रेलर आया, सुनके बंदा शर्मा गया।" दूसरे ने लिखा, "आय हाय सिद्धार्थ की स्माइल।" तीसरे ने लिखा, "कियारा वन एट लाइफ।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी वर्कफ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "योद्धा" को लेकर चर्चा में हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही इस फिल्म में दिशा पाटनी भी हैं। वहीं कियारा की बात करें तो कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें कार्तिक आर्यन उनके अपोजिट हैं। फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story