×

Sidharth Malhotra: सास- ससुर संग ऐसा बर्ताव करते हैं सिद्धार्थ! वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

Sidharth Malhotra: हाल ही में, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रीमियर में पहुंचे थे, जहां उनके सास-ससुर भी मौजूद थे। इस दौरान सिद्धार्थ ने अपना सास-ससुर संग जैसा बर्ताव किया वो हैरान कर देने वाला था। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 29 Jun 2023 2:17 AM GMT
Sidharth Malhotra: सास- ससुर संग ऐसा बर्ताव करते हैं सिद्धार्थ! वायरल वीडियो में हुआ खुलासा
X
Sidharth Malhotra (Image Credit: Instagram)

Sidharth Malhotra: आज यानी 29 जून 2023 को कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज होने जा रही है। बीती रात फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर था, जिसमें सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा और सास-ससुर संग पहुंचे थे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान सिद्धार्थ जैसा बर्ताव अपने सास-ससुर संग करते दिख रहे थे, उसे देख सभी हैरान रह गए। इस वीडियो को देखने के बाद यह सामने आ गया कि सिद्धार्थ का अपने ससुराल वालों संग कैसा रिश्ता है।

पत्नी कियारा के ग्रैंड प्रीमियर पर पहुंचे सिद्धार्थ

दरअसल, बीती रात मुंबई में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था, जिसमें इस फिल्म के स्टारकास्ट के साथ-साथ कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस दौरान कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पहुंची थीं। इस दौरान कियारा बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने व्हाइट कलर का अनारकली सलवार सूट पहना था, जिसे उन्होंने मिनिमल मेकअप, कम ज्वेलरी और खुले बालों के साथ पूरा किया था। कियारा का ये लुक सभी का दिल जीत रहा था। वहीं, सिद्धार्थ भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

कैसा है सिद्धार्थ का अपने ससुराल वालों संग रिश्ता

इस स्क्रीनिंग पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के सास-ससुर भी शामिल हुए थे। इस दौरान जिस तरह से सिद्धार्थ उनके साथ बर्ताव कर रहे थे, उसने सभी का दिल जीत लिया। जी हां, सिद्धार्थ वीडियो में बार-बार अपने सास-ससुर की देख-रेख करते दिख रहे थे, जिससे यह तो साफ था कि सिद्धार्थ के मन में अपना सास-ससुर के लिए बेहद प्यार और इज्जत है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के इस वीडियो को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं और यह जमकर वायरल हो रहा है।

कब हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की शादी?

बता दें कि सिद्धार्थ-कियारा ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी। हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर बात नहीं की और एकदम से 7 फरवरी 2023 को शादी कर सबको हैरान कर दिया था। जी हां, कपल की शादी जैसलमेर में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story