×

Singer Armaan Malik Engagement: वायरल हुई अरमान की सगाई की तस्वीरें, शादी की डेट भी आई सामने

Singer Armaan Malik Engagement: हाल ही में, फेमस सिंगर अरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 28 Aug 2023 6:49 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2023 7:16 AM GMT)
Singer Armaan Malik Engagement: वायरल हुई अरमान की सगाई की तस्वीरें, शादी की डेट भी आई सामने
X
Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Singer Armaan Malik Engagement: बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंडट सिंगर अरमान मलिक की आवाज की करोड़ों लड़किया दीवानी हैं, लेकिन अरमान ने इन लड़कियों का दिल तोड़ दिया है। जी हां...क्योंकि अरमान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व लाइफस्टाइल ब्लॉगर आशना श्रॉफ से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं अरमान-आशना

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ साल 2017 में एक-दूसरे से मिले थे। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था और दोनों अलग हो गए थे, लेकिन साल 2019 में दोनों एक बार फिर मिले और तब से दोनों साथ में हैं और अब कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। जी हां...अरमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और आशना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं।

आशना-अरमान ने कर ली सगाई

दरअसल, वायरल हो रही इन तस्वीरों में अरमान आशना को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आशना फ्लोरल ड्रेस में काफी ज्यादा प्यारी लग रही हैं और वहीं अरमान भी अपने लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में अरमान नीचे बैठकर आशना को रिंग पहना रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में आशना और अरमान एक-दूसरे को प्यार से गले लगते दिख रहे हैं। तस्वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है।

कब करेंगी आशना और अरमान शादी?

बता दें कि कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करते नजर आता है। वहीं दोनों को कई बार इवेंट्स में भी स्पॉट किया गया है। एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया गया था कि दोनों अपने रिश्ते को छुपा नहीं रहे हैं और अरमान भी अपने रिश्ते को छिपाना नहीं चाहते हैं।''

खैर, इन तस्वीरों को शेयर कर अरमान ने यह तो बता दिया है कि दोनों जल्द सगाई करने वाले हैं और फिर दोनों जल्द सात फेरे भी ले लेंगे। हालांकि, दोनों की शादी को लेकर अभी कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story