×

3 करोड़ ईनाम कुत्तों पर: चोरी हुए इस सिंगर के Dogs, हुआ था हमला

गागा अपने कुत्तों के खोने से काफी ज्यादा दुखी हैं और कुत्तों को पता लगाने के लिए इनाम की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि जो उनके कुत्तों को ढूंढ कर लाएगा, उन्हें ईनाम के तौर पर करीब पांच लाख डॉलर्स याी तीन करोड़ 65 लाख रुपये दिए जाएंगे।

Shreya
Published on: 26 Feb 2021 7:43 AM GMT
3 करोड़ ईनाम कुत्तों पर: चोरी हुए इस सिंगर के Dogs, हुआ था हमला
X
3 करोड़ ईनाम कुत्तों पर: चोरी हुए इस सिंगर के Dogs, हुआ था हमला

नई दिल्ली: Dog को सबसे ज्यादा वफादार माना गया है और शायद इसीलिए वो अपने मालिक के चहेते होते हैं। ये बात साबित कर दिखाई है हॉलीवुड एक्टर और मशहूर सिंगर लेडी गागा ने। जिन्होंने अपने कुत्तों को ढूंढने के लिए तीन करोड़ से ज्यादा का इनाम रखा है। दरअसल, बीते दिनों गागा के घर के बाहर हमला हुआ, जिसके बाद एक शख्स ने लेडी गागा के दोनों फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा लिया है।

कैसे चोरी हुए गागा के कुत्ते

मिली जानकारी के मुताबिक, लॉस एजेंलेस में लेडी गागा के कुत्तों को टहलाने वाले शख्स रायन फिशर पर एक शख्स ने शूट कर दिया और फिर गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा ले गया। रायन को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करा दिया गया और अब उनकी हालत स्थिर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात करीब दस बजे के आसपास रायन को गोली मारी गई और इसके बाद शूटर दोनों Dogs को अपने साथ सेडान गाड़ी में लेकर चला गया।

यह भी पढ़ें: दीपिका के साथ छीनाझपटीः टिशू के लिए एक्ट्रेस फंसी, वीडियो वायरल

lady gaga (फोटो- इंस्टाग्राम)

कोजी और गुस्ताव को ढूंढने के लिए ईनाम का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शूटर ने हमले के लिए सेमी ऑटोमेटिक हैंडगन का इस्तेमाल किया था। सिंगर के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि उनके दो कुत्ते कोजी और गुस्ताव मिसिंग हैं। हालांकि उनका तीसरा कुत्ता हमले के दौरान वहां से भागने में सफल रहा, जिसे पुलिस ने गागा को वापस कर दिया है। अब गागा अपने कुत्तों के खोने से काफी ज्यादा दुखी हैं और कुत्तों को पता लगाने के लिए इनाम की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण, बाॅलीवुड पर कही ये बात

इस ईमेल आईडी पर करना होगा संपर्क

उन्होंने कहा है कि जो उनके कुत्तों को ढूंढ कर लाएगा, उन्हें ईनाम के तौर पर करीब पांच लाख डॉलर्स याी तीन करोड़ 65 लाख रुपये दिए जाएंगे। बता दें कि गागा के इन दोनों कुत्तों में से गुस्ताव ने कुछ समय पहले ही गागा फैमिली में एंट्री ली थी। मामले में एक ईमेल का सेटअप किया गया है। जिसे भी कुत्तों के बारे में कुछ भी पता चलता है वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकता है।

यह भी पढ़ें: कंगना-ऋतिक फिर चर्चा मेंः मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा एक्टर को समन, दर्ज होगा बयान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story