×

श्रेया घोषाल का एलान, बनने वाली हैं मम्मी, बताया बच्चे का नाम

ये खबर आते ही उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गयी हैं और यूजर्स संग बॉलीवुड के सितारे उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। बहुत से फैंस ने श्रेया और उनके पति को ढेरों विश भी किया हैं।

Roshni Khan
Published on: 4 March 2021 6:41 AM GMT
श्रेया घोषाल का एलान, बनने वाली हैं मम्मी, बताया बच्चे का नाम
X
श्रेया घोषाल का एलान, बनने वाली हैं मम्मी, बताया बच्चे का नाम (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज़ का हर कोई दीवाना है। सिंगर ने बॉलीवुड में कई से बेहतरीन गाने गए हैं। श्रेया की फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है। आज-कल सिंगर चर्चा में भी है, हम आपको बताते हैं कि वो किस वजह से चर्चा में हैं। सिंगर और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं। ये गुडन्यूज़ सिंगर ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। श्रेया अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शिलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।''

ये भी पढ़ें:Vaccination 2.0: केजरीवाल-मनोज सिन्हा लगी वैक्सीन, इनको मिली पहली डोज

ये खबर आते ही उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गयी हैं और यूजर्स संग बॉलीवुड के सितारे उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। बहुत से फैंस ने श्रेया और उनके पति को ढेरों विश भी किया हैं। श्रेया ने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। ये दोनों एक दूसरे को बचपन से चाहते थे।



हर्षदीप कौर और नीति मोहन भी करेंगी बच्चे का स्वागत

आपको बता दें कि हाल ही में सिंगर हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह ने बेटे का स्वागत किया है। हर्षदीप और श्रेया के अलावा सिंगर नीति मोहन भी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:बेटी को काट डालाः फिर सिर लेकर थाने पहुंचा हत्यारा पिता, पुलिस को बताई वजह

श्रेया ने लॉकडाउन में बनाया म्यूजिक

बता दें कि श्रेया ने 2020 में लॉकडाउन में अपने भाई सौम्यदीप के साथ मिलकर म्यूजिक बनाया था। उन्होंने बताया था कि ''2020 में लॉकडाउन की वजह से उन्हें परिवार के साथ वक्त बिताने और रियाज के लिए काफी वक्त मिला।''

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story