×

बेटी को काट डालाः फिर सिर लेकर थाने पहुंचा हत्यारा पिता, पुलिस को बताई वजह

पिता का कहना है कि उसने गुस्से में आकर यह कदम उठाया है। आरोपी का यह भी कहना है कि उसने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है।

SK Gautam
Published on: 4 March 2021 6:18 AM GMT
बेटी को काट डालाः फिर सिर लेकर थाने पहुंचा हत्यारा पिता, पुलिस को बताई वजह
X
बेटी को काट डालाः फिर सिर लेकर थाने पहुंचा हत्यारा पिता, पुलिस को बताई वजह

हरदोई: एक पिता ने धारदार हथियार से अपनी ही बेटी का सिर कलम कर दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की है। इतना ही नहीं बेटी का सिर कलम करके सिर हाथ में लेकर पैदल थाने गया। यह दृश्य जिसने देखा सिहर गया। पिता को जब पता चला कि उसकी बेटी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है तो वह इतना बौखला गया कि उसने बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया।

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा

यह देख कुछ लोगों ने यह तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर लीया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पिता का कहना है कि उसने गुस्से में आकर यह कदम उठाया है। आरोपी का यह भी कहना है कि उसने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है।

आरोपी को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

यह घटना पेंडतारा गांव का है। पिता ने धारदार हथियार से बेटी का सिर कलम कर दिया। इसके बाद जैसे ही उसने कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर चलना शुरू किया, पूरे गांव में हड़कंप मच गया। दो किमी का पैदल सफर तय करने के बाद आरोपी मझिला थाने पहुंचा। यह थाना लखनऊ से 143 किमी दूर है। थानेदार अनुराग वत्स के मुताबिक, पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जांच कर रहे हैं। मृतका के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है। आरोपी को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के परिजन के बयान लिए जा रहे हैं।

ये भी देखें: फिल्म ‘उरी’ का गरुड़ ड्रोन: इंजीनियरों ने बनाया हकीकत, देखकर हो जाएंगे हैरान

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

यूपी के बुलंदशहर में बीते दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां मानसिक रूप से बीमार एक महिला ने अपने 13 माह के बेटे का सिर धड़ से अलग कर दिया था और इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली थी। महिला का पति राजस्थान में सिलाई का काम करता है। महिला की उम्र 23 वर्ष थी।

ये भी देखें: 6 गेंदों पर 6 छक्के: पोलार्ड ने की युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी, हीरो को बना दिया विलेन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story