एकता ने कहा- बॉस! तुलसी अभी भी याद है… प्लीज वापसी करें!..

असल में स्मृति ईरानी ने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ फोटो शेयर किया है। बता दें कि तस्वीर पर स्मृति ने मजेदार कैप्शन लिखा। जिसपर रिएक्ट करते हुए एकता कपूर ने उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल की याद दिलाई।

मुंबई: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बार उनसे सम्बंधित  एक इंस्टा फोटो और उसका कैप्शन चर्चा में बना हुआ है। असल में स्मृति ईरानी ने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ फोटो शेयर किया है। बता दें कि तस्वीर पर स्मृति ने मजेदार कैप्शन लिखा। जिसपर रिएक्ट करते हुए एकता कपूर ने उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल की याद दिलाई।

ये भी देखें: वायुसेना का आतंकियों पर बड़ा वार, बिछा कर रख दीं लाशें ही लाशें

स्मृति के पोस्ट पर उनकी दोस्त एकता कपूर का आया रिएक्शन

स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- “सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें।” स्मृति के इस पोस्ट पर तुरंत उनकी दोस्त एकता कपूर का रिएक्शन आया। एकता ने कहा- बॉस! तुलसी क्योंकि अब भी याद है… प्लीज वापसी करें!. इसके जवाब में स्मृति ने लिखा, “सेवा पहले है मैडम।  यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी?”

एकता कपूर ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल की याद दिलाई

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की एक इंस्टा फोटो और उसका कैप्शन चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, स्मृति ईरानी ने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ फोटो शेयर की। तस्वीर पर स्मृति ने मजेदार कैप्शन लिखा। जिसपर रिएक्ट करते हुए एकता कपूर ने उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल की याद दिलाई।

ये भी देखें: पहुंचे चोलिस्तान! पाकिस्तान पहुंचाया लड़की के चक्कर ने, FB GF से जा रहे थे मिलने 

स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- “सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें।” स्मृति के इस पोस्ट पर तुरंत उनकी दोस्त एकता कपूर का रिएक्शन आया. एकता ने कहा- बॉस! तुलसी क्योंकि अब भी याद है… प्लीज वापसी करें!. इसके जवाब में स्मृति ने लिखा, “सेवा पहले है मैडम। यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी?”

स्मृति ईरानी ने कैप्शन के जरिए उन ट्रोलर्स पर तंज कसा है जो अक्सर उनकी एकेडमिक्स पर सवाल उठाते हैं। मालूम हो, 2014 में चुनाव जीतने के बाद जब मोदी सरकार में उन्हें मानव विकास संसाधन मंत्री बनाया गया था। तब विपक्ष के नेताओं और सोशल मीडिया यूजर्स ने स्मृति ईरानी की योग्यता पर सवाल उठाए थे। दूसरी तरफ बिल गेट्स भी कॉलेज ड्रॉप आउट हैं। लेकिन आज स्मृति और बिल गेट्स की गिनती सक्सेसफुल शख्सियतों में की जाती है।

ये भी देखें: बड़ी खबर! पाक के पूर्व राष्‍ट्रपति मुशर्रफ को फांसी, देशद्रोह के मामले में फैसला सुरक्षित 

क्योंकि… से हिट हुईं थीं स्मृति ईरानी

गौरतलब है कि राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी ने टीवी पर खूब नाम कमाया। उन्होंने आइकॉनिक शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का यादगार रोल निभाया था।

आज भी स्मृति ईरानी को उनके रोल के लिए याद किया जाता है

आज भी स्मृति ईरानी को उनके रोल के लिए याद किया जाता है। एकता कपूर के बैनर तले बना ये शो 8 साल तक चला था। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद स्मृति ईरानी राजनीति में विकास के जरिए जनता की सेवा कर रही हैं।